scriptSteelbird का ये खास हेलमेट आराम के साथ देगा सिर को पूरी सेफ्टी, स्टाइल बना देगा दीवाना | Steelbird SA-2 Terminator 2.0 Full Face Helmet review style with full safety | Patrika News
बाइक

Steelbird का ये खास हेलमेट आराम के साथ देगा सिर को पूरी सेफ्टी, स्टाइल बना देगा दीवाना

Steelbird SA-2 Terminator 2.0 Helmet Review: यह हेलमेट क्लियर वाइजर और इनर सन शील्ड के साथ आता है स्टीलबर्ड हेलमेट की वेबसाइट के मुताबिक इस हेलमेट की कीमत 3,279 रुपये है।

नई दिल्लीSep 17, 2023 / 01:07 am

Bani Kalra

steelbird_helmet_review.jpg

Steelbird SA-2 Terminator 2.0 Helmet Review: अगर आप इन दिनों एक ऐसा हेलमेट खरीदने की सोच रहे हैं जोकि स्टाइलिश होने के साथ-साथ आपकी सिर को भी पूरी सेफ्टी दे तो नया Steelbird पॉलीकार्बोनेट SA-2 टर्मिनेटर 2.0 एयरोडायनामिक फुल फेस ग्राफिक हेलमेट आपके लिए सही चॉइस बन सकता है। इस हेलमेट को खास यूथ को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया गया है। इस हेलमेट का डिजाइन और इसका कम्फर्ट आपको काफी पसंद आने वाला है।


स्पोर्टी डिजाइन:

यह हेलमेट एरोडायनामिक डिजाइन में है और इसमें स्टाइलिश ग्राफिक दिए गये हैं। यह एक फुल-फेस हेलमेट हैं, जो राइडर्स को सड़क पर पूरी सेफ्टी देने का वादा करता है। हेलमेट के बेक साइड में Spoiler लगा है जिससे इसका डिजाइन स्पोर्टी लगता है। यह हेलमेट एयरोडायनेमिक थर्माप्लास्टिक शेल्स से बना है, इसमें एक हाई-डेनसिटी ईपीएस और एक इनोवेटिव एंटी-स्क्रैच कोटिंग के साथ एक polycarbonate (पीसी) वाइज़र भी है। यह हेलमेट हाई इम्पैक्ट रेसिस्टेंस थर्माप्लास्टिक शेल से बना है।


steelbird_helmet.jpg


फीचर्स:

इसमें multiple एयर वेंट दिए गये हैं ताकि हेलमेट पहनते समय आपको हवा मिलती रहे और पसीना न आये। यह हेलमेट BIS सर्टिफिकेशन (IS 4151:2015) से लैस है। इसके अलावा इसमें हाई डेंसिटी चीक पैड EPS से लैस और इससे आपको सेफ्टी मिलती है। इस हेलमेट का वजन 1350 ग्राम है। यह हेलमेट क्लियर वाइज़र और एक्स्ट्रा स्मोक वाइज़र के साथ आता है।


helmet.jpg


हमारा अनुभव:

इस हेलमेट को हम पिछले कई दिनों से यूज़ कर रहे है, पहनने के बाद यह सिर पर भारी नहीं पड़ता। आरामदायक रहता है। हवा का फ्लो बराबर रहता है और मुझे पसीना नहीं आया। इसका वाइजर एक दम क्लियर रहता है और राइड के दौरान कोई दिक्कत नहीं होती। इसका इंटीरियर भी काफी सॉफ्ट और हाई क्वालिटी से लैस है। यह हेलमेट स्किन और सिर की त्वचा के लिए भी अच्छा है। हेलमेट के इंटीरियर को आसानी से निकाला और धोया जा सकता है।


Steelbird SA-2

इसके अलावा, एक इंस्टेंट रिलीज बकल यूरोपियन स्टैंडर्ड्स को पूरा करने और एक इंस्टेंट रिलीज वाइज़र मैकेनिज्म शामिल करने से सवार के लिए ये हेल्मेट पहनना काफी आसान हो जाता है। कुल मिलाकर यह वाकई शानदार हेलमेट है जोकि आपके सिर्फ को पूरी सुरक्षा तो देता ही है साथ ही आपको स्टाइलिश लुक देने में भी मदद करता है। कई कई घंटों की लंबी राइड के दौरान भी हेलमेट आपके सिर पर भारी नहीं लगता और आरामदायक रहता है।


Steelbird SA-2


कीमत और उपलब्धता:

Steelbird SA-2 Terminator 2.0 हेलमेट तीन साइज में उपलब्ध है, जिसमें M, L और X-Large शामिल है, आप आपने सिर के हिसाब से मॉडल चुन सकते हैं यह हेलमेट क्लियर वाइजर और इनर सन शील्ड के साथ आता है स्टीलबर्ड हेलमेट की वेबसाइट के मुताबिक इस हेलमेट की कीमत 3,279 रुपये है।


Note: कीमत में समय-समय पर अंतर आ सकता है

 Rating: 4.8/5

Home / Automobile / Bike / Steelbird का ये खास हेलमेट आराम के साथ देगा सिर को पूरी सेफ्टी, स्टाइल बना देगा दीवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो