scriptप्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की सहेली की निर्मम हत्या: गला घोंटकर गंडासे से किए शरीर के टुकड़े, इस बात को लेकर थी नाराजगी | Woman along with her lover brutally murdered her friend, cut the body into pieces in bikaner rajasthan | Patrika News
बीकानेर

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की सहेली की निर्मम हत्या: गला घोंटकर गंडासे से किए शरीर के टुकड़े, इस बात को लेकर थी नाराजगी

प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला ने अपनी सहेली की निर्मम हत्या कर दी। उसने सहेली को बुलाकर कार में गला घोंट दिया, फिर गंडासे से उसके शरीर के टुकड़े भी किए। मामला बीकानेर का है।

बीकानेरJun 22, 2024 / 12:33 am

Suman Saurabh

girl along with her lover brutally murdered her friend, cut the body into pieces in bikaner rajasthan

Woman brutally murdered her friend: बीकानेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सहेली की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर गंडासे से उसके शरीर के टुकड़े भी किए। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। दरअसल, हनुमानगढ़ की रहने वाली आरोपी संगीता (35) की मुलाकात मुस्कान से जोधपुर में हुई। कुछ समय बाद दोनों में दोस्ती गहरी हो गई। इस दौरान संगीता विकास मान (37) नाम के व्यक्ति से मिली, जो जोधपुर का ही रहने वाला था। एक समय बाद संगीता और विकास की नजदीकियां बढ़ी और दोनों रिलेशनशिप में रहने लगे। हालांकि इस दौरान सहेली मुस्कान संगीता को लिव-इन में न रहने की सलाह देती। इससे नाराज होकर संगीता ने प्रेेमी के साल मिलकर मुस्कान की हत्या की योजना बनाई।

योजनानुसार, मुस्कान को दोनों ने बुलाया, फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। मुस्कान की पहचान न हो सके इसलिए दोनों ने गंडासे से उसके सिर धड़ से अलग कर दिया, उसके दोनों हाथ में टैटू होने पर हाथ भी काट दिए और शहर से दूर नहर में फेंक दिया।

जोधपुर में गला घोंटा, बीकानेर में फेंका कटा शव

हत्या के 2-3 दिन बाद बीकानेर के घड़सीसर स्थित अंडरपास निकट कचरे के ढेर में महिला का सिर कटा शव मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान शुरू की। महिला की पहचान पाली की रहने वाली मुस्कान के रूप में हुई। इसके बाद हत्या मानकर पुलिस ने जांच शुरू किए। शव मिले स्थान के नजदीक सीसीटीवी फुटेज को देखा। जिसमें एक कार पर शक के बाद नंबर निकाले। नंबर के आधार पर पुलिस जोधपुर पहुंची और विकास मान को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद उसकी प्रेमिका संगीता भी गिरफ्तार की गई। पुलिस ने बताया कि दोनों ने हत्या की बात को स्वीकार किया है।

यह भी पढ़ें

कोटा में चाचा-भतीजे के शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या को हादसे का रूप देने की कोशिश

पुलिस के पूछताछ के बाद बताया कि दोनों ने मृतका मुस्कान को बुलाकर कार में गला घोंटकर हत्या की। फिर सड़क रास्ते बीकानेर पहुंचा और उसके सिर धड़ से अलग कर शरीर वो वहीं फेंक आया। शरीर के बचे हिस्से (सिर और हाथ) को जोधपुर स्थित पांचबत्ती नाले में फेंक दिया। शुक्रवार सुबह आरोपियों की निशानदेही पर पांच बत्ती इलाके में नाले में सर्च अभियान चलाया गया जहां कट्‌टे में मुस्कान का सिर और दोनों हाथ मिले थे। इसके बाद टीम दोनों आरोपियों को लेकर बीकानेर रवाना हो गई है।

Hindi News/ Bikaner / प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की सहेली की निर्मम हत्या: गला घोंटकर गंडासे से किए शरीर के टुकड़े, इस बात को लेकर थी नाराजगी

ट्रेंडिंग वीडियो