scriptकेंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लोडिंग गाड़ी ने मारी टक्कर; मचा हडकंप | Union Minister Arjun Ram Meghwal's car met with an accident, a loading vehicle hit it; commotion ensued | Patrika News
बीकानेर

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लोडिंग गाड़ी ने मारी टक्कर; मचा हडकंप

राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान चल रहा है। ऐसे में बीकानेर से भाजपा उम्मीदवार अर्जुनराम मेघवाल के एक्सीडेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

बीकानेरApr 19, 2024 / 01:30 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण में 12 सीटों पर मतदान चल रहा है। ऐसे में बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री कैलाश मेघवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां अर्जुनराम मेघवाल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है कि उनकी गाड़ी को पानी के कैम्पर वाले वाहन ने टक्कर मार दी।

हादसे में कोई हताहत नहीं

बीकानेर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की गाड़ी को पानी के कैम्पर वाले वाहन ने टक्कर मार दी। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें

डिप्टी CM दिया कुमारी ने डाला वोट, मतदान के बाद पायलट पर बोला जबरदस्त हमला

गाड़ी के पीछे का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

सूचना के मुताबिक हादसा गंगाशहर में बोथरा चौक पर हुआ है। जहां मेघवाल की खड़ी गाड़ी में पीछे से पानी के कैम्पर वाले वाहन ने मारी टक्कर मार दी। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री और प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल गाड़ी में मौजूद थे। मेघवाल की गाड़ी का पीछे का हिस्सा मामूली क्षतिग्रस्त हुआ है।

Home / Bikaner / केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लोडिंग गाड़ी ने मारी टक्कर; मचा हडकंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो