scriptप्लेटफार्म पर बेटे-बेटी के साथ सोई थी मां, उठी तो छह साल का बेटा मिला गायब | Patrika News
बीकानेर

प्लेटफार्म पर बेटे-बेटी के साथ सोई थी मां, उठी तो छह साल का बेटा मिला गायब

बीकानेर रेलवे स्टेशन से एक युवती छह साल के बच्चे को चुरा ले गई। घटना का पता चलने पर रेलवे, आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस प्रशासन के होश उड़े हुए हैं।

बीकानेरSep 29, 2024 / 11:18 am

Jai Prakash Gahlot

  • 19 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं
  • बीकानेर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा की खुली पोल, सीसीटीवी में एक युवती बच्चे को ले जाते भी दिख रही
  • आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस जुटी चोर की तलाश में
बीकानेर. बीकानेर रेलवे स्टेशन से एक युवती छह साल के बच्चे को चुरा ले गई। घटना का पता चलने पर रेलवे, आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस प्रशासन के होश उड़े हुए हैं। पिछले 19 घंटे से बच्चा और चोर की तलाश की जा रही है, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला है। जानकारी के अनुसार, कोटा निवासी महिला गुड्डी पत्नी बन्ने सिंह अपने छह साल के बेटे सोनू के साथ शुक्रवार सुबह छह नंबर प्लेटफॉर्म पर सो रही थी।
इस दरम्यान एक लड़की छह साल के सोनू को उठाकर ले गई, जिसकी गुड्डी को भनक तक नहीं लगी। बाद में जब गुड्डी की आंख खुली, तो उसने सोनू को गायब पाया। उसने पहले तो आसपास तलाश की, लेकिन जब वहीं नहीं मिला, तो रेलवे पुलिस व अधिकारियों को सूचना दी। आरपीएफ, जीआरपी पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले।जीआरपी पुलिस थाना प्रभारी नेहा ने बताया कि गुड्डी देवी अपनी बेटी व छह साल के बेटे सोनू के साथ बस से जैसलमेर से बीकानेर आई थी और यहां से वापस जैसलमेर जाने वाली थी। जैसलमेर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रही थी। वह अपने बेटे व बेटी के साथ रेलवे स्टेशन पर सोई हुई थी। आरपीएफ, जीआरपी जिला पुलिस के सहयोग से खानाबदोश लोगों के ठिकानों पर दबिश दे रही है। बच्चे व चोर की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।पीठ दिख रही, चेहरा नहींरेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चा चोरी की घटना कैद हुई है। सीसीटीवी कैमरे में एक युवती नजर आ रही है, जिसकी पीठ दिख रही है, लेकिन चेहरा नहीं। वह बच्चे को पीठ पर उठाकर ले जाती दिख रही है। युवती की पहचान नहीं होने से आरपीएफ, जीआरपी व पुलिस बेबस है।अजमेर व कोटा में हो चुकी है घटनाएं
रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी की घटनाएं प्रदेश में पहले भी हो चुकी हैं। अजमेर व कोटा रेलवे स्टेशन से बच्चे चोरी होने की घटनाएं पूर्व में हो चुकी हैं। जानकारों की मानें तो रेलवे स्टेशन पर कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, उनकी डायरेक्शन सही नहीं है। कैमरों की क्वालिटी भी अच्छी नहीं है। इस कारण घटनाएं होने पर समुचित मदद नहीं मिल पाती।

Hindi News / Bikaner / प्लेटफार्म पर बेटे-बेटी के साथ सोई थी मां, उठी तो छह साल का बेटा मिला गायब

ट्रेंडिंग वीडियो