scriptकार गिरी नहर में, पति तैर कर बचा, पत्नी कार समेत नहर में डूबी, 12 घंटे बाद कार तो मिली, महिला की तलाश जारी | The car fell into the canal, the husband swam to safety, the wife drowned in the canal along with the car, the car was found after 12 hours, the search for the woman continues | Patrika News
बीकानेर

कार गिरी नहर में, पति तैर कर बचा, पत्नी कार समेत नहर में डूबी, 12 घंटे बाद कार तो मिली, महिला की तलाश जारी

कार के सामने अचानक पशु आ जाने से कार अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी। अनूप के मुताबिक, उसने तैर कर अपनी जान बचाई और हादसे की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। हालांकि, कार सहित उसकी पत्नी रेणु पानी में डूब गई।

बीकानेरSep 28, 2024 / 01:38 am

Brijesh Singh

जिले के छतरगढ़ थाना इलाके में गुरुवार रात को एक कार इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। कार में पति-पत्नी सवार थे। पति ने तैर कर अपनी जान बचाई। वहीं पत्नी व कार नहर में डूब गई, जिनकी तलाश की जा रही है। छतरगढ़ पुलिस के अनुसार 660 आरडी सियासर पंचकोसा निवासी अनूप कुमार (28) पुत्र हरीराम धानका और उसकी पत्नी रेणु (26) गुरुवार की शाम 4 बजे के करीब शेरपुरा 465 पहुंचे थे। शेरपुरा से रात 9 बजे दोनों उसी कार में ढाणी 660 की ओर वापस लौट रहे थे। बताते हैं कि इस दरम्यान उनकी कार के सामने अचानक पशु आ जाने से कार अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी। अनूप के मुताबिक, उसने तैर कर अपनी जान बचाई और हादसे की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। हालांकि, कार सहित उसकी पत्नी रेणु पानी में डूब गई।
12 घंटे बाद भी नहीं मिला शव

हादसे की इत्तला मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन रात को अंधेरा होने से नहर में तलाश नहीं की जा सकी। एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजे से ही नहर में एसडीआरएफ टीम ने नहर में महिला व कार की तलाश शुरू की। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर कार तो मिल गई, लेकिन महिला का कोई पता नहीं चला। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल का जायजा लिया गया है। प्रथमदृष्ट्या साजिश की आशंका लग रही है। पुलिस हरेक पहलू पर बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है। महिला रेणु के पति अनूप से पूछताछ कर रही है।

Hindi News / Bikaner / कार गिरी नहर में, पति तैर कर बचा, पत्नी कार समेत नहर में डूबी, 12 घंटे बाद कार तो मिली, महिला की तलाश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो