scriptBijapur News: मुठभेड़ के बाद जंगल में 3 दिनों तक फंसे रहे जवान, कंधे में लादकर हेलीकॉप्टर से पहुंचाया वाजेड | soldiers trapped in bijapur forest for 3 days | Patrika News
बीजापुर

Bijapur News: मुठभेड़ के बाद जंगल में 3 दिनों तक फंसे रहे जवान, कंधे में लादकर हेलीकॉप्टर से पहुंचाया वाजेड

Bijapur News Update: सेमलडोडी के जंगल में 19 जुलाई को हुई मुठभेड़ के बाद तेलंगाना की ग्रेहाउंड के जवान बाढ़ में फंस गए थे। सुचना मिलने के बाद जंगल में रेस्क्यू चलाया गया।

बीजापुरJul 23, 2024 / 10:03 am

Kanakdurga jha

Bijapur News Today: बीजापुर के उसूर ब्लाॅक के इलमिडी थाना क्षेत्र के सेमलडोडी के जंगल में बीते 19 जुलाई को हुई मुठभेड़ के बाद तेलंगाना के ग्रेहाउंड्स के जवान 3 दिनों तक जंगल में फंसे रहे। अफसरों को इसकी जानकारी लगते ही जवानों को सेना के हेलीकॉप्टर की मदद लेकर बाहर निकाला गया और वाजेड़ पहुंचाया गया है। जानकारी के मुताबिक 19 जुलाई को बीजापुर जिले के इलमिडी थाना इलाके के सेमलडोडी में मुठभेड़ हुई थी।
Bijapur News Update
यह भी पढ़ें

CG Naxal: जवानों की बड़ी कार्रवाई… IED विस्फोट की घटना में शामिल 4 नक्सली गिरफ्तार

मुठभेड़ से वापसी के दौरान जवान तेलंगाना के पेनगुल नदी में आए बाढ़ में फंस गए थे। बीते तीन दिन उन्होंने बरसते पानी में गुजारा। जवानों के फंसे होने की सूचना मिलते ही अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू शुरु किया। करीब 3 दिनों से जंगल में फंसे होने के बाद जवान खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। जिसके कारण अधिकारियों ने जवानों को कंधे पर लादकर हेलीकाॅप्टर से बस तक पहुंचाया।

Hindi News/ Bijapur / Bijapur News: मुठभेड़ के बाद जंगल में 3 दिनों तक फंसे रहे जवान, कंधे में लादकर हेलीकॉप्टर से पहुंचाया वाजेड

ट्रेंडिंग वीडियो