scriptWomen Gang bullying Viral Video: नशे में धुत महिलाओं ने युवक को जमकर पीटा, जेब से निकाले पैसे | Women gang bullying Viral Video Drunk 5 women gang bullying beat up young man looted money of his pocket in bhopal | Patrika News
भोपाल

Women Gang bullying Viral Video: नशे में धुत महिलाओं ने युवक को जमकर पीटा, जेब से निकाले पैसे

Women Gang bullying Viral Video: राजधानी भोपाल के मंडीदीप का मामला, पिछले कुछ दिनों से एक्टिव है महिला गैंग, नशे में धुत ये महिलाएं दे रहीं लूटपाट की वारदात को अंजाम

भोपालJul 16, 2024 / 01:56 pm

Sanjana Kumar

mp news
Women Gang bullying Viral Video: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नशे में धुत महिला गैंग की दबंगई का मामला सामने आया है। ये महिला गैंग राहगीरों को रोक रहा है, फिर जबरन उनकी पिटाई कर रहा है। ऐसे ही ताजा मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में इस दबंग महिला गैंग ने बाइक पर जा रहे युवक को रोक लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। नशे में धुत इस महिला गैंग ने युवक की पिटाई के बाद उसकी जेब से पैसे तक निकाल लिए।
हैरानी की बात ये है कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग रुक कर सबकुछ देख रहे हैं, लेकिन सब तमाशबीन बने युवक को पिटता देख रहे हैं, उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा।

यहां पढ़ें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यहां भोपाल के मंडीदीप क्षेत्र में बैंक स्ट्रीट लाइन के सामने पिछले कई दिनों से चार से पांच महिलाओं की गैंग सक्रिय है। ये महिला गैंग (Women Gang Active) यहां से आने जाने वाले राहगीरों को अपना निशाना बना रही है।
पहले ये महिला गैंग राहगीरों को रोकती है, फिर उनके साथ मारपीट करती है। उनकी जेब से पैसे निकाल कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रही है। यह ताजा मामला राजधानी भोपाल के मंडीदीप क्षेत्र का है। जहां सोमवार(15 July) को भी महिलाओं की ये गैंग एक युवक पर जमकर टूट पड़ी।

पुलिस ने शुरू की जांच

href="https://www.patrika.com/Madhya-Pradesh-news" target="_blank" rel="noopener">एमपी की राजधानी href="https://www.patrika.com/bhopal-news" target="_blank" rel="noopener">भोपाल में इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में महिलाएं एक युवक के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं। उसके बाद युवक के जेब में हाथ डालकर पैसे भी निकाल रही हैं। वहीं लोग खड़े होकर सिर्फ तमाशा देखते नजर आ रहे हैं।
मारपीट का ये वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस (MP Police) ने वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Dhar Bhojshala: हनुमान चालीसा और सरस्वती मंत्रों से गूंजी भोजशाला, जाने क्यों आज खुशी से नाचते-गाते निकले श्रद्धालु

Hindi News/ Bhopal / Women Gang bullying Viral Video: नशे में धुत महिलाओं ने युवक को जमकर पीटा, जेब से निकाले पैसे

ट्रेंडिंग वीडियो