script16 माह बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म, भोपाल की ऑडियंस ने कहा इसी दिन का था इंतजार | The film released on the big screen after 16 months | Patrika News
भोपाल

16 माह बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म, भोपाल की ऑडियंस ने कहा इसी दिन का था इंतजार

वीकेंड पर भोपालाइट्स परिवार के साथ फिल्म देखने का बना रहे प्रोग्राम

भोपालAug 20, 2021 / 01:01 am

hitesh sharma

16 माह बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म, भोपाल की ऑडियंस ने कहा इसी दिन का था इंतजार

16 माह बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म, भोपाल की ऑडियंस ने कहा इसी दिन का था इंतजार

भोपाल। राजधानी के टॉकीज गुरुवार को आधी क्षमता के साथ खुल गए। कोरोना और लॉकडाउन के चलते करीब 16 माह से कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। एक्टर अक्षय कुमार स्टारर बेलबॉटम का ऑडियंस को भी लंबे समय से इंतजार था। अपने फेवरेट एक्टर की फिल्म देखने के लिए भोपालाइट्स अपने परिवार और फ्रेंड्स के साथ पहुंचे। फिल्म ड्राइव इन सिनेमा सहित 7 सिनेप्लेक्स में रिलीज हुई। पहले दिन इसे मिला-जुला रिस्पांस मिला। टॉकीज संचालकों का कहना है कि जैसे-जैसे नई फिल्में रिलीज होंगी, थिएटर फिर से पहले की तरह गुलजार होंगे। वे अपनी ओर से कोरोना प्रोटोकाल का पूरा पालन कर रहे हैं।

7 थिएटर में फिल्म हुई रिलीज
राज सिनेमा के संचालक अजीजउद्दीन ने बताया कि करीब 16 माह बाद कोई फिल्म रिलीज हुई है। यह फिल्म भोपाल के 7 थिएटर में रिलीज हुई थी, हालांकि ऑडियंस का उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। पहले दिन सभी थिएटर में करीब 800 लोग ही फिल्म देखने आए। अक्षय कुमार ऑडियंस को अट्रैक्ट करते हैं फिर भी यदि यही स्थिति रही तो अन्य फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। वहीं, भारत टॉकीज के संचालक अश्विनी अग्रवाल ने बताया कि पहले दिन हमने चार शो चलाए। करीब 200 लोगों ने फिल्म देखी। लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। ऑडियंस लंबे समय से थिएटर खुलने और नई फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रही थी। हमें उम्मीद है कि सप्ताह के अंतिम तीन दिनों में छुट्टी होने से अच्छी भीड़ रहेगी। हमने अपने स्तर पर पूरी तैयारी की थी। मास्क लगाने पर ही ऑडियंस को एंट्री दी गई। हर शो के बाद सैनिटाइजेशन भी किया। अभी कोरोना को देखते हुए हाउसफुल शो नहीं चलाए जाएंगे।

थिएटर में अलग ही मजा
फिल्म देखने आए अंबर सक्सेना ने बताया कि मैंने लॉकडाउन से पहले फिल्म कॉन्ज्यूरिंग देखी थी। कोरोना से पहले अक्सर परिवार और फ्रेंड्स के साथ फिल्म देखने जाता था। करीब दो साल बाद फिल्म देखने आया हूं तो काफी अच्छा भी लग रहा है क्योंकि थिएटर में फिल्म देखने का अपना मजा है। मुझे उम्मीद है कि यदि थिएटर में नई फिल्में रिलीज होती रहेंगी तो ऑडियंस फिर से इस ओर आकर्षित होगी। ओटीटी पर भी अच्छा कटेंट मिल जाता है लेकिन थिएटर में फिल्म देखने आते हैं तो परिवार के साथ आउटिंग भी हो जाती है। ये फिल्म भी काफी अच्छी है।

 

Hindi News / Bhopal / 16 माह बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म, भोपाल की ऑडियंस ने कहा इसी दिन का था इंतजार

ट्रेंडिंग वीडियो