scriptCM Mohan Yadav – सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान, कहा- किसी के नहीं हुए राहुल, बहन का हक भी मारा… | Rahul Gandhi Priyanka Gandhi CM Mohan Yadav | Patrika News
भोपाल

CM Mohan Yadav – सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान, कहा- किसी के नहीं हुए राहुल, बहन का हक भी मारा…

Rahul Gandhi Priyanka Gandhi CM Mohan Yadav कांग्रेस के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान की प्रतिष्ठा दांव पर है।

भोपालMay 04, 2024 / 09:06 pm

deepak deewan

Rahul Gandhi Priyanka Gandhi CM Mohan Yadav

Rahul Gandhi Priyanka Gandhi CM Mohan Yadav

CM Mohan Yadav Rahul Gandhi Priyanka Gandhi – एमपी में लोकसभा चुनाव 2024 MP Lok Sabha Election 2024 के तीसरे चरण को लेकर दोनों प्रमुख दलों में घमासान तेज हो गया है। तीसरे चरण में प्रदेश की गुना, ग्वालियर, भिंड, मुरैना, भोपाल, राजगढ़, विदिशा, सागर और बैतूल समेत कुल 9 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होना है। इस चरण में कांग्रेस के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान की प्रतिष्ठा दांव पर है।
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से चुनाव मैदान में हैं। उनके समर्थन में सीएम मोहन यादव और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभाओं को संबोधित किया। दोनों राज्यों के सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तो अपनी बहन तक हक मार रहे हैं।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

गुना के लक्ष्मीगंज में आयोजित जनसभा में मोहन यादव बोले— राहुल गांधी न तो अपनी बहन के हुए और न ही जीजाजी के। राहुल बहन का हक मारकर रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। पिछली बार अमेठी से भागे थे। जीजाजी अमेठी से लड़ने के लिए पोस्टर लगवा चुके थे। इतना ही नहीं, सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को इशारों में राहू—केतु करार दिया।
सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना को अपने दिल का टुकड़ा बताते हुए कहा कि संकट की हर घड़ी में सिंधिया परिवार आपके साथ रहा है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने इमरती देवी के लिए कहे गए शब्दों के लिए जीतू पटवारी की निंदा की।
इससे पहले यूपी के सीएम योगी ने ज्योतिदादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसभा ली। गुना में सीएम योगी CM Yogi in Guna ने राममंदिर आंदोलन में ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी राजमाता सिंधिया के योगदान का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में प्रभुश्री रामलला 500 वर्षों के बाद विराजमान हुए। श्रीरामलला के विराजमान होने पर राजमाता की आत्मा को असीम शांति मिली होगी।
योगी आदित्यनाथ ने देश के लिए भी सिंधिया परिवार के योगदान की याद दिलाई। सीएम योगी ने कहा कि सिंधिया राजघराने में अफगानों ​को भारत की सीमा के बाहर धकेलने का काम किया था।

Hindi News/ Bhopal / CM Mohan Yadav – सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान, कहा- किसी के नहीं हुए राहुल, बहन का हक भी मारा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो