scriptएमपी में फिर फंसे पंडित प्रदीप मिश्रा, ताप्ती पर टिप्पणी पर गुस्साए लोग | Protest in Betul Multai against Pandit Pradeep Mishra comment on Tapti | Patrika News
भोपाल

एमपी में फिर फंसे पंडित प्रदीप मिश्रा, ताप्ती पर टिप्पणी पर गुस्साए लोग

Pandit Pradeep Mishra रविवार को सोशल मीडिया में ताप्ती पर की गई टिप्पणी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

भोपालJun 30, 2024 / 03:00 pm

deepak deewan

Protest in Betul Multai against Pandit Pradeep Mishra comment on Tapti

Protest in Betul Multai against Pandit Pradeep Mishra comment on Tapti

Protest in Betul Multai against Pandit Pradeep Mishra comment on Tapti कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की मुसीबतें कम नहीं हो रहीं हैं। राधारानी पर विवादित टिप्पणी के लिए शनिवार को बरसाना जाकर माफी मांगने के बाद वे फिर एक नए मामले में फंसते दिख रहे हैं। इस बार पंडित प्रदीप मिश्रा की ताप्ती पर की गई टिप्पणी पर लोग गुस्साए हैं। रविवार को सोशल मीडिया में ताप्ती पर की गई टिप्पणी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ।इसके बाद एमपी में पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध शुरु हो गया।
ताप्ती पर की गई टिप्पणी पर एमपी के आदिवासी बाहुल्य बैतूल और मुल्ताई में लोग गुस्सा उठे हैं। रविवार को सुबह से ही पंडित प्रदीप मिश्रा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ताप्ती भक्त पंडित प्रदीप मिश्रा से मुल्ताई आकर माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें : एमपी में लाड़ली बहनों को 3 हजार देने कांग्रेस का बड़ा त्याग, वेतन भत्ता छोड़ेगे विधायक

दरअसल कथा के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा था कि ताप्ती देवी कृष्ण पर मोहित हो गईं थीं। इससे यमुना उनपर कुपित हो गईं और उन्होंने मां ताप्ती को शाप दे दिया था। ताप्ती भक्तों का कहना है कि पंडित प्रदीप मिश्रा का यह कथन शास्त्र सम्मत नहीं है। मां ताप्ती मंदिर के प्रमुख पुजारी सौरभ जोशी का कहना है कि पंडित प्रदीप मिश्रा ने बिल्कुल निराधार बात कही है। इसके लिए उन्हें ताप्ती भक्तोें से माफी मांगनी चाहिए।
कहां का है वीडियो
बैतूल में पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण कथा आयोजित की गई थी। बताया जा रहा है कि उसी दौरान कथा में पंडित प्रदीप मिश्रा ने माता ताप्ती नदी के बारे में विवादित टिप्पणी की थी। रविवार को सुबह से यह वीडियो वायरल हो रहा है।
क्या कहा पंडित प्रदीप मिश्रा ने
मां ताप्ती कृष्ण पर मोहित हो गईं थीं। इससे माता यमुना ने क्रोधित होते हुए मां ताप्ती को शाप दे दिया था।

क्या कह रहे ताप्ती भक्त
पंडित प्रदीप मिश्रा ने जो कहा, वैसा किसी भी शास्त्र में नहीं लिखा है। माता ताप्ती कृष्ण पर कभी मोहित नहीं रहीं। मां ताप्ती पवित्र नदी हैं जहां अस्थियां जल के रूप में परिवर्तित हो जाती हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा को मुल्ताई आकर माता ताप्ती का जलपान कर माफी मांगना चाहिए। ऐसा नहीं किया तो हम उनके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में फिर फंसे पंडित प्रदीप मिश्रा, ताप्ती पर टिप्पणी पर गुस्साए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो