scriptPandit Pradeep Mishra apologies: पंडित प्रदीप मिश्रा ने मांगी माफी, कहा- हमें क्षमा करें.. | Pradeep Mishra Premanand ji Controversy new update pradeep mishra apologies from premanand maharaj on radha rani barsana dispute | Patrika News
भोपाल

Pandit Pradeep Mishra apologies: पंडित प्रदीप मिश्रा ने मांगी माफी, कहा- हमें क्षमा करें..

Pandit Pradeep Mishra apologies: पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा जो वीडियो वायरल किया गया वो 14 साल पुराना है और उससे छेड़छाड़ की गई है।

भोपालJun 16, 2024 / 03:08 pm

Shailendra Sharma

Pradeep Mishra Premanand ji Controversy
Pandit Pradeep Mishra apologies: राधा रानी (Radha Rani) को लेकर दिए गए बयान पर मचे बवाल और प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) की नाराजगी के बाद अब पंडित प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra) ने इसे लेकर सफाई दी है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने वायरल वीडियो (viral video) को लेकर सारी सच्चाई बताते हुए कहा कि वायरल वीडियो से बृजवासियों समेत कई लोगों को ठेस पहुंची है। हमने उस बात के लिए माफी भी मांगी है। अगर किसी को ठेस पहुंची है तो हमें क्षमा करें। वहीं प्रेमानंद महाराज की नाराजगी को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा है हमारा पूज्य गुरुजी से कोई विवाद नहीं है। मैं उनके चरणों का दास हूं। उनका आशीर्वाद बना रहे।

वायरल वीडियो पर ये बोले पंडित प्रदीप मिश्रा

पंडित प्रदीप मिश्रा ने इंटरव्यू के दौरान अपनी सफाई देते हुए कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो महाराष्ट्र की कथा का है और 14 साल पुराना है। उस वीडियो को एडिट करके वायरल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सनातन विरोधी लोग ऐसे मुद्दे उठाकर लोगों को भड़काते हैं । इसके आगे विवाद को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि राधारानी का जन्म रावल गांव में हुआ है। उन्होंने बरसाने में जाकर निवास किया। मेरी राधारानी पूरे बृज में निवास करती हैं। राधा सर्वस्व बिराज हैं। मुझे बदनाम करने के लिए उस वीडियो को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया।
यह भी पढ़ें

राधा रानी कंट्रोवर्सी को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा के जले पुतले, सड़कों पर उतरे लोग, देखें वीडियो

‘प्रेमानंद महाराज हमारे पूज्य गुरूजी उनसे कोई विवाद नहीं’

इंटरव्यू के दौरान जब प्रदीप मिश्रा से पूछा गया कि प्रेमानंद महाराज आपसे बेहद नाराज हैं तो उन्होंने कहा कि परम पूज्य गुरूजी प्रेमानंद महाराज को गलत वीडियो दिखाया गया है। हमने व्यास पीठ से उन्हें नमन किया है और वो जब हमें बुलाएंगे हम दंडवत होते हुए उनके चरणों में पहुंच जाएंगे। हमारा पूज्य गुरुजी से कोई विवाद नहीं है। मैं उनके चरणों का दास हूं। उनका आशीर्वाद सदा बना रहे।
यह भी पढ़ें

Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: प्रेमानंद महाराज की नाराजगी से नरम पड़े पंडित प्रदीप मिश्रा, जानिए अब क्या कहा


Hindi News/ Bhopal / Pandit Pradeep Mishra apologies: पंडित प्रदीप मिश्रा ने मांगी माफी, कहा- हमें क्षमा करें..

ट्रेंडिंग वीडियो