scriptPandit Pradeep Mishra: सावन के महीने में इस शहर में शुरू हो रही पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा | Pandit Pradeep Mishra Shiv mahapuran Katha Starting From 25 July in Durg Bhilai | Patrika News
भोपाल

Pandit Pradeep Mishra: सावन के महीने में इस शहर में शुरू हो रही पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा

Pandit Pradeep Mishra: सीहोर के कुबेरेश्वर धाम वाले पंडित प्रदीप मिश्रा सावन के महीने में छत्तीसगढ़ के भिलाई में शिवमहापुराण कथा करेंगे..।

भोपालJul 23, 2024 / 05:37 pm

Shailendra Sharma

PANDIT PRADEEP MISHRA
Pandit Pradeep Mishra: सावन का महीना (Sawan Month) शुरू हो चुका है और सावन के महीने में भगवान शिव की भक्ति का विशेष महत्व होता है। सावन के इस पावन महीने में मध्यप्रदेश के सीहोर के कुबेरेश्वर धाम (Sehore Kubereshwar Dham) वाले पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) की आगामी शिवमहापुराण कथा (Shivmahapuran Katha) छत्तीसगढ़ में होगी। पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं और आयोजकों ने भक्तों से अपील की है कि वो सावन के महीने में होने वाली इस शिवमहापुराण का पुण्य लाभ उठाने के लिए जरूर आएं।

25 जुलाई से भिलाई में होगी कथा

सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा 25 जुलाई से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में होगी। पंडित प्रदीप मिश्रा ने खुद छत्तीसगढ़ में होने वाली शिवमहापुराण के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सावन के महीने में शिवमहापुराण सुनने का पुण्य छत्तीसगढ़ वालों को मिलने वाला है। कथा का स्थान सेक्‍टर नंबर 6, जयंती स्‍टेडियम, भिलाई रहेगा। कथा अपने निर्धारित समय दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक होगी।

यह भी पढ़ें

पंडित प्रदीप मिश्रा को भीड़ ने घेरा, गमछा खींचा, देखें वीडियो


पहले लखनऊ में होने वाली थी कथा

बीते दिनों पंडित प्रदीप मिश्रा ने सीहोर में कुबेरेश्वर धाम में कथा के दौरान मंच से भी ये बात बताई थी। तब उन्होंने कहा था कि पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 23 जुलाई से शिवमहापुराण कथा का आयोजन होना था लेकिन किन्हीं कारणों से लखनऊ की कथा कैंसिल हो गई है और अब 25 जुलाई से दुर्ग जिले के भिलाई में सावन के महीने में शिवमहापुराण कथा होगी।

Hindi News/ Bhopal / Pandit Pradeep Mishra: सावन के महीने में इस शहर में शुरू हो रही पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा

ट्रेंडिंग वीडियो