scriptPandit Pradeep Mishra एमपी के शिष्यों की खुली धमकी- पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध किया तो गोली से उड़ा देंगे | Pandit Pradeep Mishra disciples accused of threatening to kill | Patrika News
भोपाल

Pandit Pradeep Mishra एमपी के शिष्यों की खुली धमकी- पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध किया तो गोली से उड़ा देंगे

Pandit Pradeep Mishra मोबाइल पर दी जा रही धमकियों के बाद दो राज्यों की पुलिस सक्रिय हो गई है।

भोपालJun 29, 2024 / 04:07 pm

deepak deewan

Pandit Pradeep Mishra disciples accused of threatening to kill

Pandit Pradeep Mishra disciples accused of threatening to kill

Pandit Pradeep Mishra disciples accused of threatening to kill एमपी के विख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा राधा रानी पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद मचा बवाल ​थम नहीं रहा। मथुरा में हुई महापंचायत में पंडित प्रदीप मिश्रा को माफी मांगने का अल्टीमेटम दिया गया था। शनिवार को दोपहर में पंडित प्रदीप मिश्रा बरसाना पहुंचे और नाक रकड़कर माफी मांग ली। इधर एमपी के उनके शिष्यों ने पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध करने पर खुलेआम जान से मारने की धमकी दे डाली जिसकी एमपी पुलिस ने शनिवार को जांच शुरु की। मोबाइल पर दी जा रही धमकियों के बाद दो राज्यों की पुलिस सक्रिय है। यूपी पुलिस ने एमपी पुलिस से इस मामले की जांच में मदद मांगी है।
एमपी के मोबाइल नंबरों से पंडित प्रदीप मिश्रा Pandit Pradeep Mishra का विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मामले में मथुरा पुलिस को की गई शिकायत के बाद एमपी पुलिस भी मोबाइल नंबरों की जांच पड़ताल कर धमकी देनेेवालों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें : पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में उमड़े लाखों लोग, इंदौर हाईवे किया बंद

मथुरा के बरसाना के मान मंदिर सेवा संस्थान के सचिव सुनील उर्फ बृज दास महाराज को मोबाइल पर धमकी दी गई। मध्यप्रदेश के दो मोबाइल नंबरों से कॉल कर उन्हें गोली से उड़ा देने की चेतावनी दी गई। कॉल करनेवालों ने कहा कि प्रदीप मिश्रा Pandit Pradeep Mishra मेरे गुरु हैं, ड्रामा बंद नहीं किया तो गोली मार देंगे।
बृजदास महाराज को धमकी देने वालों ने खुद को पंडित प्रदीप मिश्रा का शिष्य बताया। आरोपियों ने पंडित मिश्रा के खिलाफ हुई महापंचायत पर गहरी नाराजगी जताई।

बता दें कि प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का राधारानी पर की गई टिप्पणी के कारण विरोध किया जा रहा है। ब्रज में तो कई विरोध प्रदर्शन भी किए गए और बरसाना में महापंचायत आयोजित कर कथावाचक को माफी मांगने को कहा गया। महापंचायत के इस फैसले के बाद एमपी के शिष्यों ने बाद मान मंदिर सेवा संस्थान के सचिव को जान से मारने की धमकी दी।
बृजदास महाराज ने बताया कि मोबाइल नंबरों से कॉल कर मुझसे कहा गया कि ड्रामा बंद कर दो नहीं तो तुमको हम गोली से उड़ा देंगे। 24 जून को महापंचायत हुई और 25 जून को रात 11:30 बजे मेरे पास धमकी भरा कॉल आया। अब यूपी और एमपी पुलिस मामले की जांच में लगी हैं।

Hindi News/ Bhopal / Pandit Pradeep Mishra एमपी के शिष्यों की खुली धमकी- पंडित प्रदीप मिश्रा का विरोध किया तो गोली से उड़ा देंगे

ट्रेंडिंग वीडियो