scriptIIM इंदौर के मैनेजर नवीन कृष्ण राय बने NIT भोपाल के इनक्यूबेशन सेंटर के सलाहकार सदस्य | Naveen Krishna Rai nominated as advisory board member of NIT Bhopal Incubation Centre | Patrika News
भोपाल

IIM इंदौर के मैनेजर नवीन कृष्ण राय बने NIT भोपाल के इनक्यूबेशन सेंटर के सलाहकार सदस्य

mp news: ‘पत्रिका 40 अंडर 40’ की पावर लिस्‍ट में भी शामिल हैं नवीन राय, वर्ष 2021 में उन्‍हें इस लिस्‍ट में शामिल किया गया था…।

भोपालJul 25, 2024 / 07:33 pm

Shailendra Sharma

Naveen Krishna Rai
mp news: आईआईएम इंदौर के मैनेजर व मैनेजमेंट एक्सपर्ट नवीन कृष्ण राय को NIT भोपाल के इनक्यूबेशन सेंटर की सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया है। NIT भोपाल का इनक्यूबेशन सेंटर मध्य प्रदेश में उत्कृष्टता के सूत्र को आगे बढ़ाने, छात्रों और युवा उद्यमियों के बीच नवाचार और उद्यमिता को बढ़ावा देने और एक मजबूत स्टार्टअप तंत्र का निर्माण करने के उद्देश्य के लिए कार्य कर रहा है।
नवीन राय ‘पत्रिका 40 अंडर 40’ की पावर लिस्‍ट में भी शामिल हैं, वर्ष 2021 में उन्‍हें इस लिस्‍ट में शामिल किया गया था। इसके साथ ही नवीन राय उत्तर प्रदेश की अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी और लखनऊ विश्वविद्यालय के इनक्यूबेशन सेंटर के भी सलाहकार सदस्य हैं। बता दें कि नवीन राय को प्रशासनिक, न्यायिक व पुलिस ट्रेनिंग एकेडमी में भी ट्रेनिंग सेशन लेने के लिए आमंत्रित किया जाता रहा है। वह लाइफ मैनेजमेंट, सेल्फ मैनेजमेंट, पीपुल मैनेजमेंट, डिसिज़न मेकिंग, लीडरशिप, नेगोशिएशन आदि विषयों पर ट्रेनिंग देते हैं।

यह भी पढ़ें

IIM इंदौर के नवीन कृष्ण राय ने मध्य प्रदेश पुलिस को दी नेगोशीएशन की ट्रेनिंग, देखें वीडियो


आईआईएम इंदौर के मैनेजर व मैनेजमेंट एक्स्पर्ट नवीन कृष्णा राय कई प्रदेशों की विभिन्न सरकारी समितियों में सलाहकार के तौर पर भी शामिल हैं। उन समितियों में वह युवा कल्याण, बाल विकास, सामाजिक न्याय, शहरी विकास, औद्योगिक विकास, पुलिस ट्रेनिंग, ई-गवर्नेंस व स्टार्ट-अप से सम्बन्धित विषयों पर अपनी सलाह प्रदान करते हैं।

Hindi News/ Bhopal / IIM इंदौर के मैनेजर नवीन कृष्ण राय बने NIT भोपाल के इनक्यूबेशन सेंटर के सलाहकार सदस्य

ट्रेंडिंग वीडियो