scriptएमपी बीजेपी में घमासान, बगावती तेवर अ ख्तियार करनेवाले मंत्री दिल्ली तलब | Nagar Singh Chauhan MP Anita Chauhan mohan yadav BJP Update news | Patrika News
भोपाल

एमपी बीजेपी में घमासान, बगावती तेवर अ ख्तियार करनेवाले मंत्री दिल्ली तलब

Nagar Singh Chauhan बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली तलब किया है।

भोपालJul 22, 2024 / 10:17 pm

deepak deewan

Nagar Singh Chauhan MP Anita Chauhan mohan yadav BJP Update news

Nagar Singh Chauhan MP Anita Chauhan mohan yadav BJP Update news

Nagar Singh Chauhan MP Anita Chauhan mohan yadav BJP Update news : एमपी बीजेपी में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा। प्रदेश के एक मंत्री ही सरकार और संगठन से इतने नाराज हो उठे कि बगावती तेवर अपना लिए। सीएम मोहन यादव ने केबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान से वन विभाग छीनकर कांग्रेस से आए मंत्री रामनिवास रावत को दे दिया। इससे नाराज मंत्री नागरसिंह चौहान Nagar Singh Chauhan ने अपनी सांसद पत्नी अनिता चौहान के साथ इस्तीफे की धमकी दे डाली। मंत्री के इस रुख के बाद उन्हें पार्टी हाईकमान ने दिल्ली तलब किया है।
मंत्री नागर सिंह चौहान ने अपनी नाराजगी खुलकर व्यक्त की। उनकी पत्नी अनिता चौहान रतलाम लोकसभा सीट से सांसद हैं। मीडिया से बात करते हुए नागर सिंह चौहान nagar chouhan ने पार्टी को बुराभला सुनाते हुए सपत्नीक इस्तीफे की पेशकश कर डाली।
यह भी पढ़ें : एमपी में जमीन के सबसे बड़े फर्जीवाड़े में घिरे पटवारी, सख्त हुई सरकार

मध्यप्रदेश बीजेपी में हाल के वर्षों में किसी केबिनेट मंत्री में ऐसा असंतोष नहीं देखा गया है। नागर सिंह चौहान ने आदिवासी कार्ड भी खेला। उन्होंने मीडिया से कहा कि एमपी में 23 प्रतिशत आदिवासी हैं। वन विभाग से आदिवासियों का सीधा जुड़ाव है और मंत्रालय से हटा दिए जाने से वे अब विकास नहीं कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें : इस्तीफा देंगी एमपी की सांसद! पति ने दिखाए बगावती तेवर, बीजेपी को कोसा

उनके पार्टी विरोधी बयान और सांसद पत्नी सहित इस्तीफे की धमकी से प्रदेश बीजेपी में हलचल मच गई। शाम को खबर आई कि उन्हें बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली तलब किया है।नागर सिंह चौहान ने इस बात की पुष्टि भी की। वे भोपाल रवाना हो गए जहां से मंगलवार को दिल्ली जाएंगे।
नागरसिंह चौहान की पत्नी रतलाम सांसद अनिता चौहान तो दिल्ली रवाना हो भी चुकी हैं। बताया जा रहा है कि मंत्री नागर सिंह चौहान से आलाकमान बेहद खफा है। गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें दिल्ली बुलाया है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी बीजेपी में घमासान, बगावती तेवर अ ख्तियार करनेवाले मंत्री दिल्ली तलब

ट्रेंडिंग वीडियो