scriptMP News: मानव तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, राजस्थान ले जाकर 1 लाख 55 हजार रुपए में बेच दी थीं एमपी की बच्चियां | MP News Human Trafficking Case two kidnapped girls found in rajasthan three accused arrested criminals big exposed | Patrika News
भोपाल

MP News: मानव तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, राजस्थान ले जाकर 1 लाख 55 हजार रुपए में बेच दी थीं एमपी की बच्चियां

MP News: राजस्थान के झालावाड़ में मध्य प्रदेश की पुलिस ने किया रेस्क्यू, दो महिलाओं समेत एक तस्कर गिरफ्तार

भोपालJul 03, 2024 / 08:08 am

Sanjana Kumar

mp news
MP News: बागसेवनिया पुलिस ने अपहरण की शिकार दो बच्चियों को झालावाड़ राजस्थान से बरामद कर लिया। पुलिस ने मानव तस्करों से रेस्क्यू कर दो महिलाओं सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने मामले में बच्चियों के सौदे की बात स्वीकार की।
दरअसल रमा बनकीरा निवासी बागमुगालिया ने थाने में 28 जून को दो नाबालिग बच्चियों के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। 26 जून को सुबह 8.30 बजे घर से इंदौर दोस्त की शादी में जाने का कहकर गई थी, जो अब तक नहीं लौटी है।

28 जून को दर्ज हुआ था मिसिंग केस

28 जून को रेखा मस्के निवासी बागमुगालिया भोपाल ने भी बेटी के 26 जून को सुबह 10 बजे घर से इंदौर दोस्त की शादी में जाने और अब तक नहीं लौटने की शिकायत की थी। नाबालिग ने बताया कि दुर्गालाल ने उसके साथ मारपीट कर शारीरिक शोषण किया।
पुलिस ने तस्कर और अपहृता के बताए अनुसार नजमा खान उर्फ रूबी, संगीता हिर्वे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि हम दोनों ने सुनीता ठाकुर और उसके पति के साथ राजस्थान ले जाकर अपहर्ता को तस्कर को बेचा था। सुनीता और राम सिंह फरार है।

एक लाख 55 हजार में बच्चियों का किया था सौदा

पुलिस ने ग्राम घाटोली झालावाड़ राजस्थान में तस्कर दुर्गालाल लोधा (22) के मकान से बच्चियों को बरामद किया। आरोपी तस्कर दुर्गालाल और बालिका से पूछताछ में पता चला कि भोपाल निवासी नजमा खान उर्फ रूबी (31), संगीता हिर्वे (34) फरार आरोपी सुनीता ठाकुर और उसका पति राम सिंह ठाकुर शादी में इंदौर जाने का प्रलोभन देकर बच्चियों को बहला-फुसलाकर झालावाड़ ले गया और एक लाख 55 हजार रुपए में तस्कर दुर्गालाल लोधा को बेच दिया था।

Hindi News/ Bhopal / MP News: मानव तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, राजस्थान ले जाकर 1 लाख 55 हजार रुपए में बेच दी थीं एमपी की बच्चियां

ट्रेंडिंग वीडियो