scriptएमपी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का मोबाइल हैक, जीतू पटवारी ने साइबर क्राइम में शिकायत की | MP Congress State President Jitu Patwari mobile hacked News | Patrika News
भोपाल

एमपी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का मोबाइल हैक, जीतू पटवारी ने साइबर क्राइम में शिकायत की

Jitu Patwari mobile hacked News एमपी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी का मोबाइल हैक हो गया है।

भोपालJul 16, 2024 / 02:23 pm

deepak deewan

MP Congress State President Jitu Patwari mobile hacked News

MP Congress State President Jitu Patwari mobile hacked News

MP Congress State President Jitu Patwari mobile hacked News एमपी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी का मोबाइल हैक हो गया है। उन्होंने साइबर क्राइम पुलिस को इसकी शिकायत की है। जीतू पटवारी का आरोप है कि पेगासस सॉफ्टवेयर की सहायता से उनका मोबाइल हैक किया गया है। इधर बीजेपी ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर झूठ बोलकर गुमराह करने का आरोप लगाया।
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने अपना मोबाइल फोन हैक होने की बात कही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पेगासस सॉफ्टवेयर की मदद से इस काम को अंजाम दिया गया। जीतू पटवारी ने कांग्रेस नेताओं के साथ साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें :शादी में आने से कर दिया इंकार, फिर अंबानी परिवार ने किया कुछ ऐसा कि दौड़े आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

जीतू पटवारी मंगलार को वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ साइबर सेल पहुंचे और अपना मोबाइल हैक हो जाने की शिकायत की।
कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल में मुकेश नायक, जेपी धनोपिया आदि शामिल थे।
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के मोबाइल फोन के हैक हो जाने को लेकर राजधानी भोपाल के साथ प्रदेश की सियासत गरमा गई। प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष का आरोप है कि पेगासस सॉफ्टवेयर से इस काम को अंजाम दिया गया है।
बता दें कि पेगासस इजरायल सुरक्षा कंपनी NSO द्वारा विकसित किया गया एक सॉफ्टवेयर है। इसकी सहायता से मोबाइल फोन, कंप्यूटर, टैब आदि से व्यक्तिगत या गुप्त जानकारियां चुराई जा सकती हैं।

जीतू पटवारी द्वारा मोबाइल हैक हो जाने की शिकायत करने के बाद बीजेपी भी सक्रिय हुई। बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस झूठ की राजनीति पर उतर आई है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का मोबाइल हैक, जीतू पटवारी ने साइबर क्राइम में शिकायत की

ट्रेंडिंग वीडियो