scriptPM नरेंद्र मोदी ने कर डाली एमपी CM की तारीफ, बोले- ‘ हमारे मोहन यादव मप्र को दौड़ा रहे हैं’ | Lok Sabha Elections 2024 : PM Narendra Modi praised CM Dr. Mohan Yadav | Patrika News
भोपाल

PM नरेंद्र मोदी ने कर डाली एमपी CM की तारीफ, बोले- ‘ हमारे मोहन यादव मप्र को दौड़ा रहे हैं’

Lok Sabha Elections 2024 : आज भी सपा को पूरे प्रदेश में उमीदवार बनाने के लिए अपने परिवार के बाहर कोई यादव नहीं मिला….

भोपालMay 06, 2024 / 12:10 pm

Ashtha Awasthi

Lok Sabha Elections 2024 : तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन सीएम डॉ. मोहन यादव ने गुना, राजगढ़ सीट पर रोड-शो किया। गुना संसदीय क्षेत्र में सीएम कांग्रेस पर बरसे। उन्होंने कांग्रेस की तुलना कंस से की। कहा कि कांग्रेस और कंस वाले एक ही लाइन में चलते हैं, बदलते ही नहीं हैं। कुर्सी के लिए यह जो करें कम हैं, इनके लिए कुर्सी ही सबकुछ है।
मुंगावली में सभा में सीएम ने कहा कि कांग्रेस में सुभाष यादव ने कितना काम किया, लेकिन उन्हें कभी मुयमंत्री नहीं बनने दिया। भाजपा और मोदीजी के शासनकाल का यह काम है जो यदुवंशी को सीएम बनाया। लोकतंत्र में हरेक को मौका मिलना चहिए, लेकिन कांग्रेस हमेशा अपने स्वार्थ के लिए एक ही परिवार में सिमटकर रखती है। दूसरा कोई चाहिए ही नहीं।
सीएम राजगढ़ सीट के राघौगढ़ पहुंचे। वहां एक घंटे रोड शो किया। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भिक्षा में वोट देने के लिए लक्ष्मण रेखा पार मत करना। अन्यथा पछताना पड़ेगा। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे देश के दुश्मनों को जी करके बुलाते हैं।

पीएम मोदी ने की तारीफ

उत्तरप्रदेश के इटावा की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुयमंत्री डॉ. मोहन यादव की तारीफ की। मोदी ने मंच से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा वाले जिस समाज का ठेकेदार होने का दावा करते हैं, यह भ्रम भी टूट जाएगा। या तो यह अपने परिवार का भला करते हैं या फिर अपने वोट बैंक का, आप लोग याद रखिए। आज भी सपा को पूरे प्रदेश में उमीदवार बनाने के लिए अपने परिवार के बाहर कोई यादव नहीं मिला।

पार्टी की रीति-नीति

पीएम नरेंद्र मोदी ने ने कहा, यह भाजपा है जिसमें कोई भी कार्यकर्ता बड़े से बड़े पद पर पहुंच सकता है। मप्र के मुख्यमंत्री हमारे मोहन यादव मुख्मंत्री के नाते मप्र को दौड़ा रहे हैं। यह है भाजपा की रीति-नीति है। यह है भाजपा का जीता जागता उदाहरण।

Hindi News/ Bhopal / PM नरेंद्र मोदी ने कर डाली एमपी CM की तारीफ, बोले- ‘ हमारे मोहन यादव मप्र को दौड़ा रहे हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो