scriptएक तरफ 9 सीटों पर वोटिंग….दूसरी तरफ 8 सीटों पर सभाएं ! संयोग या प्रयोग ? | Lok Sabha Elections 2024 : PM Narendra Modi meetings on the day of voting on 9 seats | Patrika News
भोपाल

एक तरफ 9 सीटों पर वोटिंग….दूसरी तरफ 8 सीटों पर सभाएं ! संयोग या प्रयोग ?

Lok Sabha Elections 2024 : कांग्रेस ने इन क्षेत्रों में पूरी ताकत झोंक रखी है….

भोपालMay 07, 2024 / 11:47 am

Ashtha Awasthi

Lok Sabha Elections 2024
एक तरफ 9 सीटों पर हो रही वोटिंग, दसरी तरफ 8 सीटों पर सभाएं ! संयोग या प्रयोग ?

Lok Sabha Elections 2024 : नौ लोकसभा सीटों पर मतदान वाले दिन यानि आज पीएम मोदी प्रदेश के दौरे पर हैं। वे आदिवासी बाहुल्य इलाके खरगोन और धार में सभाएं कर रहे हैं। यानी एक तरफ मतदान और दूसरी ओर चौथे चरण वाली सीट पर पीएम प्रचार कर रहे हैं। दरअसल, इसे संयोग कहा जाए या प्रयोग, लेकिन जब-जब प्रदेश में वोटिंग हुई तब-तब पीएम मोदी या अमित शाह के दौरे हुए हैं।
चौथे चरण में मालवा-निमाड़ की तीन आदिवासी सीटों पर चुनाव होना है। कांग्रेस ने इन क्षेत्रों में पूरी ताकत झोंक रखी है। राहुल गांधी ने झाबुआ और खरगोन में सोमवार को सभा कर सियासी पारा बढ़ा दिया है। राहुल की सभा के एक दिन बाद पीएम मोदी धार, खरगोन में सभा कर रहे हैं।
कुल मिलाकर इस क्षेत्र में भाजपा- कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के दौरे बता रहे हैं कि ये सीटें कितनी महत्त्वपूर्ण हैं। मोदी मप्र में पांच सभाएं और दो रोड-शो कर चुके हैं। 7 अप्रेल को जबलपुर में रोड-शो के बाद बालाघाट, नर्मदापुरम, दमोह और हरदा में सभाएं कीं। 24 अप्रेल को भोपाल में दूसरा रोड-शो किया था।

19, 26 अप्रेल को यहां थे मोदी और शाह

19 अप्रेल को पहले चरण की वोटिंग वाले दिन मोदी ने दमोह लोकसभा क्षेत्र के इमलाई में सभा की थी। 26 को दूसरे चरण के मतदान वाले दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अशोकनगर और राजगढ़ में दो सभाएं की थीं। अब 7 मई को पीएम मोदी सुबह 10.30 बजे मेला ग्राउंड खरगोन और 12.15 बजे धार जिले के पीजी कॉलेज ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे।

Hindi News/ Bhopal / एक तरफ 9 सीटों पर वोटिंग….दूसरी तरफ 8 सीटों पर सभाएं ! संयोग या प्रयोग ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो