scriptPolitical Attack: सीएम मोहन यादव का बड़ा हमला, बोले- यह चुनाव दो मां की लड़ाइयों के बीच है | lok sabha election 2024 mohan yadav political attack on congress leader sonia gandhi | Patrika News
भोपाल

Political Attack: सीएम मोहन यादव का बड़ा हमला, बोले- यह चुनाव दो मां की लड़ाइयों के बीच है

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपरोक्ष रूप से सोनिया गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक मां ऐसी है जो बच्चों के मोह में पार्टी का सत्यानाश कर रही है। बस उनके बच्चे प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

भोपालMay 07, 2024 / 09:57 am

Manish Gite

MP Loksabha 2024 News
MP Loksabha 2024 News; महिला कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए सीएम डॉ. मोहन यादव ने अपरोक्ष रूप से सोनिया गांधी पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह चुनाव दो मांओं के बीच है। एक मां ऐसी है जो बच्चों के मोह में पार्टी का सत्यानाश कर रही है। पूरी पार्टी भाड़ में जाए कोई लेना-देना नहीं है। बस उनके बच्चे प्रधानमंत्री बनना चाहिए।
दूसरी ओर भारत मां का बेटा है मोदी, जो मां के दूध का सम्मान बढ़ा रहा है। जिसने देश सेवा का संकल्प लिया है और मां की अंत्येष्टि के 2 घंटे बाद ही भारत माता की सेवा में आ गए। सम्मेलन में सीएम ने सोनिया गांधी को लेकर कहा कि एक तरफ ऐसी मां जिनकी पीढिय़ां भारत में राज करती आ रही हैं। उसके पति, उसकी सास उसके नाना ससुर सभी ने 60 वर्षों तक भारत में राज किया और अब भी इन लोगों का पेट नहीं भरा है। अब आप नारी शक्ति को तय करना है कि हमें किस माता के पुत्र का साथ देना है। उज्जैन से पहले तराना में सीएम ने आमसभा ली।
उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि पिता की अमेठी विरासत को वे डुबा चुके हैं। अब रायबरेली में मां की विरासत को भी डुबाएंगे। कांग्रेस हिन्दू-मुस्लिम का सहारा लेकर भाजपा को निशाने पर लेती आई है।
धूलकोट में पलटवार बुरहानपुर जिले के धूलकोट की सभा में सीएम ने कहा, 70 साल कांग्रेस का राज रहा, क्या कभी किसी आदिवासी को राष्ट्रपति बनाया या किसी को प्रधानंत्री बनाया। ये अधिकार तो दिया संविधान ने, लेकिन ये कहते हैं हम संविधान बदल देंगे। 100 से ज्यादा बार कांग्रेस ने संविधान बदला। सीएम ने कहा- गरीबी का ग नहीं मालूम और ये कहते हैं गरीबी हटा देंगे। मोदीजी ने कहा न खाऊंगा न खाने दूंगा आज कोई जमानत पर है या जेल में है।

Hindi News/ Bhopal / Political Attack: सीएम मोहन यादव का बड़ा हमला, बोले- यह चुनाव दो मां की लड़ाइयों के बीच है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो