scriptकमलनाथ ने बहनों से बंधवाया रक्षासूत्र, 450 रुपए में गैस सिलेंडर की घोषणा पर कसा तंज, गर्माई राजनीति | Kamal Nath tied Rakshasutra to his sisters taunted announcement of gas cylinder for Rs 450 politics heated up | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ ने बहनों से बंधवाया रक्षासूत्र, 450 रुपए में गैस सिलेंडर की घोषणा पर कसा तंज, गर्माई राजनीति

कमलनाथ ने बीजेपी के 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने के ऐलान पर कहा कि, जब वो देंगे तब बात करेंगे।

भोपालAug 31, 2023 / 02:06 pm

Faiz

Rakshabandhan 2023

कमलनाथ ने बहनों से बंधवाया रक्षासूत्र, 450 रुपए में गैस सिलेंडर की घोषणा पर कसा तंज, गर्माई राजनीति

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को राजधानी भोपाल में स्थित अपने निवास पर प्रदेशभर से रक्षाबंधन पर्व पर आईं बहनों से राखी बंधवाई। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं कमलनाथ के बंगले पहुंची। इस दौरान कमलनाथ ने बीजेपी के 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने के ऐलान पर कहा कि, जब वो देंगे तब बात करेंगे।

पीसीसी चीफ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मजबूरी में चर्चा कर रही है। मुझे खुशी है मेरी मांग पर सिलेंडर पर चर्चा हो रही है। वहीं, शिवपुरी के कोलारस से बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर पर उन्होंने कहा कि, बहुत सारी चीजों पर चर्चा हो रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- त्योहारी सीजन में यात्रियों को बड़ा झटका, कई ट्रेनें कैंसिल, कई रूट भी बदले गए, यात्रा से पहले देखें लिस्ट


नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

वहीं, पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर राखी के आयोजन को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि, राखी तो पिछले साल भी आई थी। मैं पहले से कह रहा हूं ये चुनाव को ध्यान में रखते हुए इस तरीके के आडंबर हो रहे हैं। पहली बार हो या लगातार हो अच्छी बात है, भारतीय संस्कृति से जुड़ी अच्छे दिन की हम कल्पना करते हैं।

Hindi News/ Bhopal / कमलनाथ ने बहनों से बंधवाया रक्षासूत्र, 450 रुपए में गैस सिलेंडर की घोषणा पर कसा तंज, गर्माई राजनीति

ट्रेंडिंग वीडियो