scriptTriple Talaq in Train: चलती ट्रेन में पत्नी को दिया तीन तलाक और उतर गया पति, ये है पूरा मामला | Husband gives triple talaq wife in train at Jhansi railway station | Patrika News
भोपाल

Triple Talaq in Train: चलती ट्रेन में पत्नी को दिया तीन तलाक और उतर गया पति, ये है पूरा मामला

इसी साल 12 जनवरी को किया था निकाह, भोपाल में कंप्यूटर इंजीनियर है आरोपी पति, धोखे में रखकर किया निकाह…

भोपालMay 03, 2024 / 04:08 pm

Shailendra Sharma

Triple Talaq in Train
Talaq in Train: भोपाल में काम करने वाले एक कंप्यूटर इंजीनियर ने अपनी पत्नी को चलती ट्रेन में तीन बार तलाक कहा और फिर ट्रेन से उतर कर चला गया। दोनों का निकाह इसी साल 12 जनवरी को हुआ था। आरोपी पति कानपुर देहात जिले का रहने वाला है, जो फिलहाल फरार है। ट्रेन में पति के छोड़कर जाने के बाद पत्नी रेलवे स्टेशन पर मौजूद पुलिसकर्मियों के पास पहुंची और मदद की गुहार लगाई। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पति पहले से शादीशुदा है और उसने धोखे से पीड़िता से दूसरी शादी की थी।

झांसी रेलवे स्टेशन पर दिया ट्रिपल तलाक


पीड़िता का नाम अफसाना है जो कि कोटा की रहने वाली है। अफसाना ने बताया कि वो और मोहम्मद अरशद एक वैवाहिक वेबसाइट के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे। इसके बाद दोनों ने इसी साल 12 जनवरी को निकाह किया था। अरशद कानपुर देहात जिले का रहने वाला है। अरशद एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और भोपाल में काम करता है। 29 अप्रैल को अरशद अफसाना को अपने साथ ट्रेन से भोपाल ला रहा था इसी दौरान झांसी स्टेशन पर अरशद ने अफसाना से तीन बार तलाक कहा और ट्रेन से उतर गया। फरार होने से पहले अरशद ने कथित तौर पर अफसाना को पीटा भी। अचानक हुए इस घटनाक्रम से अफसाना घबरा गई और उसने रेलवे पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने उसे कानपुर भिजवाया और अरशद की तलाश शुरू की।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश



अरशद ने धोखे से की शादी, अफसाना ने सीएम से मांगी मदद


पति अरशद के द्वारा ट्रेन में तीन तलाक देने और छोड़कर चले जाने के बाद अफसाना ने एक वीडियो बनाकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाते हुए अरशद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इतना ही नहीं अफसाना का ये भी कहना है कि जब वो निकाह के बाद पिछले हफ्ते अरशद के पैतृक गांव पहुंची तो पता चला की अरशद पहले से शादीशुदा है। जब उसने इसका विरोध किया तो अरशद उसके परिवारवालों ने उसे दहेज के नाम पर पीटा भी। यूपी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अरशद, उसके मामा अकील, पिता नफीसुल हसन और मां परवीन के खिलाफ केस दर्ज किया है और जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

सुहागरात पर विधवा हुई दुल्हन, परिवार में पसरा मातम, जानें पूरा मामला


Hindi News/ Bhopal / Triple Talaq in Train: चलती ट्रेन में पत्नी को दिया तीन तलाक और उतर गया पति, ये है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो