scriptकवर्ड कैंपस में घुसे बदमाश, पढ़ाई कर रहे छात्र ने दोस्तों को मैसेज कर घेरा तो पत्थर बरसाकर भागे | crime news | Patrika News
भोपाल

कवर्ड कैंपस में घुसे बदमाश, पढ़ाई कर रहे छात्र ने दोस्तों को मैसेज कर घेरा तो पत्थर बरसाकर भागे

सलैया इलाके में शिवा रॉयल कवर्ड कॉलोनी का मामला, चोरों को पकड़ने घेराबंदी करने वाले युवक को सिर में लगे पत्थर

भोपालAug 24, 2021 / 11:47 pm

सुनील मिश्रा

crime

डुप्लीकेट चाबी बनाने वालों से रहें सावधान

भोपाल। शहर के मिसरोद इलाके के एक कवर्ड कैंपस में सोमवार रात दो चोर घुस गए। वह एक घर में सेंधमारी की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान रात में पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने उन्हें देख लिया। उसने कॉलोनी के ही एक युवक को मैसेज किया। इस समय तक कॉलोनी के अन्य लोग भी जाग गए। लोगों ने घेराबंदी कर चोरों को पकडऩे की कोशिश की, तो बदमाश पत्थर बरसाते हुए मौके से भाग निकले। युवक के सिर में पत्थर से चोट लगी है, जिसके कारण उसके सिर में 6 टांके लगे है। बताया जा रहा है कि संभागीय गश्त कर रहे टीआई निरंजन शर्मा पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंच गए थे, लेकिन बदमाश उन्हें वहां पर नहीं मिल पाए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिसरोद पुलिस के अनुसार सलैया इलाके में शिवा रॉयल कवर्ड कॉलोनी में रात करीब दो बजे एक छात्र पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान उसने देखा कि मकान नंबर 88 के पास दो युवक घूम रहे हैं। चूंकि इस मकान में ताला लगा हुआ है, इसलिए चोर इस घर में घुसने का रास्ता देख रहे हैं। छात्र को उनके चोर होने का शक हुआ, तो उसने कॉलोनी के लोगों के वाट्सएप ग्रुप में मैसेज कर दिया। मकान नंबर 116 में रहने वाले उदित श्रीवास्तव ने जब यह मैसेज देखा, तो घर के बाहर आया तथा अपनी बुलेट से गेट पर तैनात गार्ड के पास पहुंचा। इसी बीच कॉलोनी के आधा दर्जन से ज्यादा लोग भी मैसेज देखकर बाहर आ गए। उदित ने गार्ड को अपनी बुलेट पर बैठाया तथा मकान नंबर 88 की ओर चल पड़ा। उदित ने यहां पर पेंट व टी-शर्ट पहने हुए दो युवकों को देखा। अब भी दोनों इसी मकान में चोरी की नियत से घुसने की फिराक में थे। उदित ने उन्हें जोर से ललकारा, तो बदमाशों ने उदित पर हमला करने की कोशिश की। इसी दौरान बदमाशों को कॉलोनी के अन्य लोग भी दिखे। कई लोगों को देखते ही बदमाश वहां से भागने लगे। उदित ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। बदमाश आगे-आगे दौड़ रहे थे और उदित पीछे-पीछे। उदित को लगातार पीछा करते देख बदमाश रुके तथा उन्होंने पत्थरों से उदित पर हमला कर दिया। बदमाशों के हमले में उदित के सिर में गंभीर चोट लगी है। इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके सिर में 6 टांके लगाए गए हैं।

Hindi News / Bhopal / कवर्ड कैंपस में घुसे बदमाश, पढ़ाई कर रहे छात्र ने दोस्तों को मैसेज कर घेरा तो पत्थर बरसाकर भागे

ट्रेंडिंग वीडियो