scriptएमपी में बड़ा हादसा, बेकाबू हुई तेज रफ्तार बस, चार ने मौके पर ही दम तोड़ा, कई घायल | Budhni Bus Accident - 4 killed in bus accident in Shahganj near Budhni | Patrika News
भोपाल

एमपी में बड़ा हादसा, बेकाबू हुई तेज रफ्तार बस, चार ने मौके पर ही दम तोड़ा, कई घायल

bus accident in Shahganj near Budhni हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस और राहगीरों ने घायलों को अस्पताल भेजा। यह भीषण रोड एक्सीडेेंट केंद्रीय मंत्री शिवराजसिंह चौहान के क्षेत्र बुदनी के पास शाहगंज में हुआ।

भोपालJun 12, 2024 / 08:44 pm

deepak deewan

bus accident in Shahganj near Budhni

bus accident in Shahganj near Budhni

Budhni Bus Accident – 4 killed in bus accident in Shahganj near Budhni -एमपी में बड़ा हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कई लोग घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस और राहगीरों ने घायलों को अस्पताल भेजा। यह भीषण रोड एक्सीडेेंट केंद्रीय मंत्री शिवराजसिंह चौहान के क्षेत्र बुदनी के पास शाहगंज में हुआ।
तेज रफ्तार बस नीमटोन मोड़ पर बेकाबू होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि मोड़ पर सामने अचानक दो बाइक आ गईं जिन्हें बचाने के फेर में बस बेकाबू हो गई। बस बाइक पर ही पलट गई जिससे चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : सिंधिया की खाली सीट पर केपी यादव जाएंगे राज्यसभा! 18 जून तक इस्तीफा देंगे केंद्रीय मंत्री

भोपाल से बकतरा जा रही इस बस में करीब 35 लोग सवार थे। हादसाग्रस्त बस चौरसिया बस सर्विस की है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पांच एंबूलेंस भी पहुंच गई जिनसे घायलों को पास के बुदनी अस्पताल भेजा। कुछ घायलों को होशंगाबाद भी भेजा गया।
बुधवार की शाम करीब छह बजे यह हादसा हुआ। शाहंगज थाना पुलिस ने बताया कि परसवाड़ा के पास बस और बाइक में भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बेकाबू बस पलट गई। इससे दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई जबकि बस में सवार दो महिला यात्रियों की भी मौत हो गई। करीब एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।
हादसे में बाइक सवार अभयराम और मंगलसिंह की मौत हो गई। बस में सवार नीमटोन निवासी दो महिलाओं चरनी बाई और आरती बाई की भी दर्दनाक मौत हो गई। दोनों महिलाएं बस के नीचे दब गईं थीं।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में बड़ा हादसा, बेकाबू हुई तेज रफ्तार बस, चार ने मौके पर ही दम तोड़ा, कई घायल

ट्रेंडिंग वीडियो