scriptRajasthan : पति की हुई मौत, सदमे में पत्नी और बेटे ने भी तोड़ा दम, कस्बे में पसरा मातम | son and wife died after father in Bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

Rajasthan : पति की हुई मौत, सदमे में पत्नी और बेटे ने भी तोड़ा दम, कस्बे में पसरा मातम

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के बड़लियास कस्बे में 24 घंटे के दौरान पति के बाद उसकी पत्नी व पुत्र की मृत्यु हो गई। घटना से समूचा बडलियास कस्बा स्तब्ध रह गया। तीनों की मृत्यु को संदिग्ध मानते हुए बड़लियास थाना पुलिस जांच कर रही है ।

भीलवाड़ाJul 21, 2024 / 06:01 pm

Kamlesh Sharma

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के बड़लियास कस्बे में 24 घंटे के दौरान पति के बाद उसकी पत्नी व पुत्र की मृत्यु हो गई। घटना से समूचा बडलियास कस्बा स्तब्ध रह गया। तीनों की मृत्यु को संदिग्ध मानते हुए बड़लियास थाना पुलिस जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार बडलियास कस्बे में लक्ष्मीनाथ भगवान के मन्दिर के समीप सुनारों की गली में उप सरपंच सत्य नारायण सोनी (माहेश्वरी), पत्नी ममता सोनी (50) व पुत्र आशुतोष (19) के साथ रहते थे। शनिवार को सत्यनारायण सोनी खेत पर काम करने गए थे। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बडलियास के सामुदायिक अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। सत्यनारायण का इसके बाद कस्बे में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
इसी बीच घटना की जानकारी मिलने पर शनिवार को ही सोनी की पत्नी ममता और पुत्र आशुतोष की तबीयत भी बिगड़ गई। दोनों को पहले बडलियास अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया। यहां महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान ममता और आशुतोष ने रविवार तड़के दम तोड दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। सोनी परिवार के तीन सदस्यों की 24 घंटे में हुई मौत से बडलियास में शोक की लहर दौड़ गई। रविवार को मां और बेटे की अर्थियां एक साथ निकली तब कई लोगों की आंखे नम हो गई। बेडच नदी में दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।
मृतक सत्यनारायण सोनी (55) के भतीजे सुनील कुमार सोनी ने पुलिस को दी, रिपोर्ट में बताया कि उनके ताऊजी की मौत के बाद ताई ममता और भाई आशुतोष की तबीयत बिगड़ गई। उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई। बडलियास थानाधिकारी सिद्धार्थ प्रजापत मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस जांच में जुटी

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि शनिवार को सत्यनारायण सोनी की मृत्यु के उपरांत पुलिस को दी गई रिपोर्ट में सोनी की मृत्यु खेत में होना बताया गया। रविवार को मिली दूसरी रिपोर्ट में सोनी की मृत्यु के सदमे से पत्नी ममता व पुत्र आशुतोष की मृत्यु होना बताया। पुलिस दोनों रिपोर्ट के आधार पर जांच कर रही है। वहीं चिकित्सकों ने संभावना जताई की प्रथम दृष्ट मां- बेटे की मौत का कारण जहरीली वस्तु का सेवन हो सकता है, लेकिन पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

Hindi News/ Bhilwara / Rajasthan : पति की हुई मौत, सदमे में पत्नी और बेटे ने भी तोड़ा दम, कस्बे में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो