scriptभिलाई में हादसा… लेह-लद्दाख के IPS के माता, पिता व नानी की दर्दनाक मौत, पूजा करने आए थे छत्तीसगढ़ | death of mother-father- grandmother of IPS Leh-Ladakh, road accident | Patrika News
भिलाई

भिलाई में हादसा… लेह-लद्दाख के IPS के माता, पिता व नानी की दर्दनाक मौत, पूजा करने आए थे छत्तीसगढ़

Road Accident : लद्दाख के लेह जिले में तैनात आईपीएस अधिकारी पीडी नित्या के माता, पिता और नानी की खेदामारा गांव के समीप सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई।

भिलाईNov 30, 2023 / 11:12 am

Kanakdurga jha

लेह-लद्दाख के IPS की माता, पिता व नानी की दर्दनाक मौत,

लेह-लद्दाख के IPS की माता, पिता व नानी की दर्दनाक मौत,

भिलाई। Road Accident : लद्दाख के लेह जिले में तैनात आईपीएस अधिकारी पीडी नित्या के माता, पिता और नानी की खेदामारा गांव के समीप सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना मंगलवार के रात की है। घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। तीनों के शवों को शासकीय अस्पताल, सुपेला के चीरघर में रखा गया है। पोस्ट मार्टम बुधवार को नहीं किया गया। इनका बेटा मर्चेंट नेवी में कार्यरत है। परिवार के अन्य रिश्तेदारों के आने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

IND Vs AUS T20 : टिकट के लिए घंटों लाइन में लग रहे क्रिकेट प्रेमी… मैच देखने के लिए राज्यपाल को भी न्योता



सुबह गए थे बेरला पूजा में शामिल होने
पुलिस को घटना के संबंध में छत्तीसगढ़ डिस्टीलरी, कुम्हारी के वाइस प्रेसीडेंट ने बताया कि स्मृति नगर से मंगलवार को सुबह 9.30 बजे केपी वेंकटरत्नम अपनी पत्नी व सास को लेकर कार में पूजा कार्यक्रम में शामिल होने चंडीभाठा बेरला गए। वहां पूजापाठ समाप्त होने के बाद शाम 6 बजे सभी लौट रहे थे। उनके वाहन के पीछे-पीछे डिस्टीलरी, कुम्हारी के वाइस प्रेसीडेंट भी चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

चीन में इस रहस्यमयी बिमारी का बढ़ा खतरा… छत्तीसगढ़ में इतने बच्चे बीमार, आप रहें अलर्ट




लापरवाही से चला रहा था टिप्पलर

उन्होंने बताया कि रात करीब 7.30 बजे नंदिनी रोड अरिहंत ट्रेडर्स के पास खेदामारा पहुंचे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही वाहन टिप्पलर के चालक ने वाहन को तेजी से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए कार को सामने से ठोकर मार दिया। टिप्पलर ने कार को ठोकर इतनी जोर से मारा था, कि कार के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

B.Sc Nursing में एडमिशन के लिए आज आखरी दिन, ये दस्तावेज जरूरी.. यहां देखें पूरी डिटेल्स

पुलिस ने निकाला कार से तीनों को

पुलिस को सूचना मिली, तो पुलिस के जवानों ने आकर तीनों को कार से निकाला। इसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं तीसरे की अस्पताल लाने के दौरान मौत हो गई। इससे कार में मौजूद पी. वेंकटरत्नम, पत्नी पी. शांति, सास पी. स्वर्णलता सभी को इस दुर्घटना में सिर पर गंभीर चोट लगी। हाथ और पैर में भी चोट लगी। सभी को पहले जामुल के सुविधा अस्पताल और बाद में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल, सुपेला लेकर आए। चिकित्सकों ने जांच करने के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद टिप्पलर चालक फरार हो गया।
माता-पिता का शव देख बेटी की आंख हो गई नम

माता-पिता और नानी की मौत की खबर को सुनने के बाद आईपीएस अधिकारी पीडी नित्या भिलाई पहुंची। उन्होंने बुधवार को मरच्यूरी में रखे परिजनों के शव को देखा। इस दौरान उनकी आंखे नम हो गई। परिजनों ने उन्हें ढांढस बंधाया। परिवार के सदस्य व जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

Hindi News/ Bhilai / भिलाई में हादसा… लेह-लद्दाख के IPS के माता, पिता व नानी की दर्दनाक मौत, पूजा करने आए थे छत्तीसगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो