scriptबेटे को डॉक्टर बनने की चाह में CISF का जवान हुआ ठगी का शिकार, इस तरह गवा बैठे 4 लाख रुपए..केस दर्ज | CISF jawan cheated of Rs 4 lakh In Bhilai News | Patrika News
भिलाई

बेटे को डॉक्टर बनने की चाह में CISF का जवान हुआ ठगी का शिकार, इस तरह गवा बैठे 4 लाख रुपए..केस दर्ज

Bhilai Fraud News: बेटे को डॉक्टर बनने की चाह में सीआईएसएफ का जवान ठगी का शिकार हो गया। ठग ने रशिया के मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने का झांसा देकर 4 लाख 50 हजार रुपए गबन कर लिया।

भिलाईFeb 09, 2024 / 02:50 pm

Khyati Parihar

fraud_n.jpg
CG Fraud News: बेटे को डॉक्टर बनने की चाह में सीआईएसएफ का जवान ठगी का शिकार हो गया। ठग ने रशिया के मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने का झांसा देकर 4 लाख 50 हजार रुपए गबन कर लिया। पुलिस ने आरोपी प्रिंस कुमार के खिलाफ धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
यह भी पढ़ें

CG Budget 2024: ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार के लिए मिला इतने करोड़ का प्रावधान, देखें बजट घोषणाएं

स्मृति नगर चौकी पुलिस ने बताया कि टाउनशिप सेक्टर-3, सड़क-8, एफ /19 निवासी केन्द्रीय औद्योदिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के प्रधान आरक्षक रावतवाड नरसिंह रामजी ने शिकायत की है। वह दंतेवाड़ा किरंदुल में तैनात है। फरीदनगर स्थित पम कैरियर कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड के प्रिंस कुमार ने उसके पुत्र रामानंद को रशिया में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए कॉलेेज में प्रवेश दिलाने का भरोसा दिया। वह उसके झांसे में आ गया। वीजा और रजिस्ट्रेशन का झांसा देकर 4 लाख 50 हजार रुपए ले लिया, लेकिन निर्धारित समय में रशिया के कॉलेज में बेटे का प्रवेश नहीं दिला सका। पैसे की मांग करने पर वापस नहीं कर रहा है।

Hindi News / Bhilai / बेटे को डॉक्टर बनने की चाह में CISF का जवान हुआ ठगी का शिकार, इस तरह गवा बैठे 4 लाख रुपए..केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो