scriptCG Road Accident: CISF के जवान की पत्नी को हाइवा ने कुचला, बेटा गंभीर रूप से घायल, मचा कोहराम | CG Road Accident in Bhilai, 1 died | Patrika News
भिलाई

CG Road Accident: CISF के जवान की पत्नी को हाइवा ने कुचला, बेटा गंभीर रूप से घायल, मचा कोहराम

CG Road Accident: बाइक चला रहा बेटा दूर जाकर गिरा और वह हाइवा के पीछे चक्के के नीचे आ गई। चालक ने गाड़ी बढ़ाया तो उसका सिर चक्के से कुचला गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

भिलाईJun 04, 2024 / 01:29 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident - 1 died

CG Road Accident: राशन लेकर बेटे के साथ बाइक में घर जा रही सीआईएसएफ जवान श्रीराम भोसले की पत्नी प्रमिला भोसले (50 साल) को हाइवा ने जद में ले लिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा विशाल भोसले इस दुर्घटना में घायल हो गया। घटना सोमवार को दोपहर की है। भट्ठी पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

पति हैं चुनावी ड्यूटी में

सीआईएसएफ में हवलदार श्रीराम भोसले इस वक्त पश्चिम बंगाल में चुनावी ड्यटी पर गए हुए हैं। पत्नी के मौत (CG Road Accident) की खबर उनको बेटे से मिली। उन्होंने अपने अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दे दी है। तब जाकर सीआईएसएफ के जवान व अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव देर तक पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें

Bilaspur Road Accident: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 25 लोग घायल…20 गंभीर

इस तरह से हुई टक्कर

प्रमिला अपने बेटे विशाल के साथ बाइक में राशन का सामान लेकर मार्केट से निकली। वह बोरिया चौक से मुंड़कर अपने घर तालपुरी, इंटरनेशनल कालोनी, जा रही थी। इसके पहले ही बीएसएनएल चौक की ओर से आ रहे हाइवा (CG Road Accident) ने उनकी बाइक को ठोकर मार दिया। इससे बाइक चला रहा बेटा दूर जाकर गिरा और वह हाइवा के पीछे चक्के के नीचे आ गई। चालक ने गाड़ी बढ़ाया तो उसका सिर चक्के से कुचला गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

23 मई को एक छात्रा की मौत हुई थी

23 मई 2024 को शाम 5.30 बजे पंथी चौक पर ट्रक की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत (CG Road Accident) हो गई थी। वह ट्यूशन जाने के लिए निकली थी। इंटक के महासचिव संजय साहू ने बताया कि यूनियन नेता बार-बार प्रबंधन से बोरिया गेट की अव्यवस्था सुधारने के लिए सीआईएसएफ और प्रबंधन को चेता रहे हैं। लेकिन ध्यान नहीं दिया गया।

भारी वाहनों को टाउनशिप में प्रवेश करने से रोका जाए

बीएसपी परिसीमा क्षेत्र में भारी वाहन खुर्सीपार हाइवे से प्रवेश करते हैं और मरोदा होते हुए उतई या पुलगांव चौक होते हुए गुंडरदेही, राजनांदगांव जाते हैं। इसी तरह पुलगांव चौक से होते हुए भारी वाहन आयरन ओर व दूसरा सामान लेकर फॉरेस्ट एवेंयू से होकर खुर्सीपार हाइवे की ओर जाते हैं।

इसके साथ ही रेत गिट्टी से भरे हाईवा ट्रक जैसे भारी वाहन मरोदा से निकलकर डीपीएस चौक होते हुए पंथी चौक से नेहरू नगर लाई ओवर के लिए प्रवेश करते हैं। डीपीएस चौक से नेहरू नगर तक अनेक स्कूल और कोचिंग सेंटर है। इस तरह भारी वाहनों के आवागमन से इस क्षेत्र में सड़क दुघर्टना (CG Road Accident) में इजाफा हुआ है। यह शिकायत सीटू ने चंद दिनों पहले ही पुलिस अधीक्षक से मिलकर किया था।

यह भी पढ़ें

Kawardha Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंदा, कई टुकड़ों में बंटा शव

CG Road Accident: नेताओं की वजह से खाली हाथ लौटना पड़ा था

बीएसपी के नगर सेवाएं विभाग से तोडफोड़ दस्ता कुछ दिनों पहले पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर बोरिया गेट में चल रहे अवैध मार्केट को हटाने पहुंचा था। टीम कार्रवाई शुरू करती, इसके पहले ही आला अधिकारियों को नेताओं ने फोन कर दिया। बोरिया गेट पहुंची टीम को लौटना पड़ा।

बंद पड़ी है दोनों यातायात पुलिस चौकी

बोरिया गेट पर कुछ समय पहले भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन के साथ मिलकर भिलाई यातायात पुलिस (CG Road Accident) ने एक मोबाइल यातायात सहायता केंद्र स्थापित किया था। जो अब बंद है। वहीं डीपीएस चौक में भी एक यातायात पुलिस चौकी है जो अक्सर बंद रहती है।

Hindi News/ Bhilai / CG Road Accident: CISF के जवान की पत्नी को हाइवा ने कुचला, बेटा गंभीर रूप से घायल, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो