scriptबुलडोजर के डर से खुद ही तोड़ने लगे मकान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Due to fear of bulldozer, people started demolishing their houses themselves, video went viral on social media | Patrika News
भरतपुर

बुलडोजर के डर से खुद ही तोड़ने लगे मकान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जिले के खोह थाने के गांव रूंध खोह निवासी साइबर ठग वारिस को वन विभाग ने 17 जुलाई को 7 दिनों में मकान तोड़ने का नोटिस थमाया था। इससे पहले साइबर ठग ने खुद अपने मकान को तुड़वाना शुरू कर दिया है। साइबर ठग वारिस खोह थाने का इनामी बदमाश रहा है।

भरतपुरJul 23, 2024 / 04:34 pm

Akshita Deora

Bharatpur News: भरतपुर जिले में साइबर ठगी के अपराधियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस के बुलडोजर के डर से साइबर अपराधी खुद ही अवैध निर्माण को तोड़ रहे हैं। जिले के खोह थाना क्षेत्र के गांव रूंध खोह ऑपरेशन एंटी वायरस के तहत साइबर ठग की ओर से वन विभाग की भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए मकान पर वन प्रशासन की ओर से नोटिस जारी होने के बाद अपने मकान के बुलडोजर से जमींदोज होने के डर से खुद ही अपने मकान को तुड़वाना शुरू कर दिया। मकान को छत से तोड़ने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस जिले में नेता और अधिकारियों के 16 होटल-रेस्टोरेंट पर चलेगा पीला पंजा, प्रशासन करेगा कार्रवाई

जानकारी के अनुसार जिले के खोह थाने के गांव रूंध खोह निवासी साइबर ठग वारिस को वन विभाग ने 17 जुलाई को 7 दिनों में मकान तोड़ने का नोटिस थमाया था। इससे पहले साइबर ठग ने खुद अपने मकान को तुड़वाना शुरू कर दिया है। साइबर ठग वारिस खोह थाने का इनामी बदमाश रहा है। जो अभी न्यायिक अभिरक्षा में जेल में बंद है। वारिस के खिलाफ खोह थाने में साइबर ठगी का मामला दर्ज है। उसने वन विभाग की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर मकान बनाया हुआ है। जिसे वन विभाग ने नोटिस जारी कर तोड़ने के निर्देश दिए हैं।

Hindi News/ Bharatpur / बुलडोजर के डर से खुद ही तोड़ने लगे मकान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो