scriptखाने बनाने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने सिर पर लोहे की पाइप मारकर दोस्त की हत्या की, आरोपी फरार | Laborer murdered in Bemetara, accused absconding | Patrika News
बेमेतरा

खाने बनाने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने सिर पर लोहे की पाइप मारकर दोस्त की हत्या की, आरोपी फरार

मारो पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात महेश कुमार उम्र 43 साल ने अपने दोस्त भूपेंद्र कुमार उम्र 45 साल को लोहे की पाइप से सिर पर मारकर मौत के घाट उतार दिया।

बेमेतराAug 11, 2021 / 11:51 am

Dakshi Sahu

खाने बनाने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने सिर पर लोहे की पाइप मारकर दोस्त की हत्या की, आरोपी फरार

खाने बनाने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने सिर पर लोहे की पाइप मारकर दोस्त की हत्या की, आरोपी फरार

बेेमेतरा. खाना बनाने को लेकर दो दोस्तों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी। दिलदहला देने वाली यह घटना बेमेतरा जिले के मारो चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम दूधिया नवागांव की है। मारो पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात महेश कुमार उम्र 43 साल ने अपने दोस्त भूपेंद्र कुमार उम्र 45 साल को लोहे की पाइप से सिर पर मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद से आरोपी फरार है। घटना का खुलासा बुधवार सुबह उस वक्त हुआ जब ग्रामीणों की नजर खून से लथपथ मृतक की लाश पर पड़ी।
यह भी पढ़ें
बुजुर्ग पुलिस से मांगता रहा मदद, इधर शिकायत के 1 महीने बाद जादू-टोन के शक में ग्रामीण ने कर दी हत्या, पत्नी और बेटी घायल
….

नल फिटिंग के लाए आए थे दोनों
मारो पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों दोस्त हैं। ग्राम दूधिया नवागांव में नल फिटिंग के लिए बाहर से आए थे। दोनों एक साथ रहकर रहना-खाना करते थे। मंगलवार रात को दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच आरोपी ने मृतक के सिर पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया। सिर पर गहरी चोट लगने और अत्याधिक खून बह जाने की वजह से मृतक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के शव को पीएम के भेज दिया गया है। साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।
आरोपी है फरार
मारो चौकी प्रभारी आर कश्यप ने बताया कि पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। आरोपी फिलहाल फरार है। घटना से जुड़ी जांच पड़ताल की जा रही है। इस मामले में ग्रामीणों और नल फिटिंग करने वाले ठेकेदार से भी पूछताछ की जाएगी। आरोपी को पकडऩे के लिए टीम को अलर्ट कर दिया गया है। पेशे से दोनों मजदूर हैं। इसलिए इनके संपर्क में आए लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Hindi News/ Bemetara / खाने बनाने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने सिर पर लोहे की पाइप मारकर दोस्त की हत्या की, आरोपी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो