scriptलाल फाटक रोड पर गरजा बीडीए का बुलडोजर, तीन अवैध कॉलोनी ध्वस्त, कॉलोनाइजरों को नोटिस | Patrika News
बरेली

लाल फाटक रोड पर गरजा बीडीए का बुलडोजर, तीन अवैध कॉलोनी ध्वस्त, कॉलोनाइजरों को नोटिस

लाल फाटक रोड पर बीडीए ने अवैध कालोनियों के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। बीडीए का बुलडोजर देखकर कालोनाइजरों में खलबली मच गई।

बरेलीJun 06, 2024 / 08:32 pm

Avanish Pandey

अवैध कॉलोनियों को ढहाता बीडीए का बुलडोजर।

बरेली। लाल फाटक रोड पर बीडीए ने अवैध कालोनियों के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। बीडीए का बुलडोजर देखकर कालोनाइजरों में खलबली मच गई। तीन अवैध कालोनी ध्वस्त कर दी गईं। सभी के खिलाफ नोटिस जारी किये गये हैं।
खेत और ग्रीन बेल्ट पर कर रहे थे निर्माण
बरेली विकास प्राधिकरण ने लाल फाटक रोड पर अवैध कॉलोनियों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। बगैर नक्शा पास कॉलोनियों को बसाने की तैयारी कॉलोनाइजर कर रहे थे। खेत और ग्रीन बेल्ट की जमीन पर प्लॉटिंग का कार्य चल रहा था। प्राधिकरण की ओर से कॉलोनाइजरों को नोटिस जारी किए गए हैं।
21 हजार वर्ग मीटर में काट रहे थे कालोनी
बीडीए उपाध्यक्ष मानिकंदन ए ने बताया कि लाल फाटक रोड थाना कैंट क्षेत्र में 6 हजार वर्ग मीटर पर नत्थू लाल, 8 हजार वर्ग मीटर पर वीरेंद्र सिंह और 7 हजार वर्ग मीटर पर एहवरन सिंह द्वारा बिना नक्शा पास के सड़क, नाली एवं भूखंडों का काम किया जा रहा था। उक्त अवैध कालोनियों के विरूद्ध उप्र नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुंसगत धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए प्राधिकरण की टीम ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। कई कॉलोनाइजरों को नोटिस जारी किए गए हैं।

Hindi News/ Bareilly / लाल फाटक रोड पर गरजा बीडीए का बुलडोजर, तीन अवैध कॉलोनी ध्वस्त, कॉलोनाइजरों को नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो