scriptबरेली: ड्यूटी के दौरान लापता हुआ जवान, पत्नी ने अपहरण की रिपोर्ट कराई दर्ज | Patrika News
बरेली

बरेली: ड्यूटी के दौरान लापता हुआ जवान, पत्नी ने अपहरण की रिपोर्ट कराई दर्ज

आईटीबीपी की थर्ड बटालियन में तैनात हवलदार पांच महीने से लापता है। उसकी पत्नी और परिवार ने बहुत तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला…

बरेलीJul 13, 2024 / 02:04 pm

Avanish Pandey

बरेली। आईटीबीपी की थर्ड बटालियन में तैनात हवलदार पांच महीने से लापता है। उसकी पत्नी और परिवार ने बहुत तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। हवलदार राजवीर सिंह ड्यूटी के दौरान लापता हुआ था, जिसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका। राजवीर की पत्नी ने थाना कैंट में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इधर, आईटीबीपी हवलदार राजवीर सिंह को भगोड़ा घोषित करने में जुटा है।
राजवीर की पत्नी मीना ने बताया कि राजवीर और उसका परिवार संभल में थाना असमौली के निवासी हैं। राजवीर बुखारा स्थित आईटीबीपी की थर्ड बटालियन में हवलदार पैनियर पद में तैनात है। 10 फरवरी को राजवीर की पत्नी और उसके परिवार वालों से बात हुई थी, उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला।
राजवीर को मारपीट का था डर
राजवीर की पत्नी ने कहा कि उसका पति 9 फरवरी को अपने बड़े भाई अमर सिंह के घर आए हुए थे, उसी दौरान विभाग से राजवीर के पास कॉल आई और आने के लिए कहा, लेकिन राजवीर नहीं गए। क्योंकि उनका कहना था कि वहां गए तो वे लोग मारेंगे। राजवीर की पत्नी ने कहा कि राजवीर को वह और बेटा अमन हमलदार राजवीर को ड्यूटी पर छोड़कर आए थे, लेकिन ही वह लापता हो गए। इस मामले में आईटीबीपी भी राजवीर की गुमशुदगी थाना कैंट में पहले ही दर्ज करा चुका है।

Hindi News/ Bareilly / बरेली: ड्यूटी के दौरान लापता हुआ जवान, पत्नी ने अपहरण की रिपोर्ट कराई दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो