scriptवारदात : किसान के बैग से दिनदहाड़े तीन लाख रुपए उड़ाए | crime in baran city, bag looted by culprit | Patrika News
बारां

वारदात : किसान के बैग से दिनदहाड़े तीन लाख रुपए उड़ाए

शहर के किरण मार्केट में शुक्रवार को दोपहर बाद दिनदहाड़े शातिर चोर एक किसान की मोटरसाइकिल के बैग में रखे तीन लाख रुपए उड़ा ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर दो बजे रामगढ़ क्षेत्र के किशनाईपुरा निवासी किसान रामचरण गुर्जर कृषि उपजमंडी में आढ़तिये के यहां बेची गई फसल के बकाया 2.95 लाख रुपए लेकर बाजार में सामान खरीदने आया था।

बारांMay 03, 2024 / 09:32 pm

mukesh gour

शहर के किरण मार्केट में शुक्रवार को दोपहर बाद दिनदहाड़े शातिर चोर एक किसान की मोटरसाइकिल के बैग में रखे तीन लाख रुपए उड़ा ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी।

शहर के किरण मार्केट में शुक्रवार को दोपहर बाद दिनदहाड़े शातिर चोर एक किसान की मोटरसाइकिल के बैग में रखे तीन लाख रुपए उड़ा ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी।

आढ़तिये से रुपए लेकर बाजार में खरीदारी करने पहुंचा था

बारां. शहर के किरण मार्केट में शुक्रवार को दोपहर बाद दिनदहाड़े शातिर चोर एक किसान की मोटरसाइकिल के बैग में रखे तीन लाख रुपए उड़ा ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर दो बजे रामगढ़ क्षेत्र के किशनाईपुरा निवासी किसान रामचरण गुर्जर कृषि उपजमंडी में आढ़तिये के यहां बेची गई फसल के बकाया 2.95 लाख रुपए लेकर बाजार में सामान खरीदने आया था। एसआई ब्रजेश ने बताया कि इस दौरान उसने किरण मार्केट में एक खलचूरी की दुकान के सामने बाइक खड़ी की। इसके बाद वह खरीदारी करने चला गया। उसी समय मौका दो युवक बाइक पर सवार होकर आए। इनमें से एक ने उतरकर किसान की बाइक के बैग में रखे 2.95 लाख की नकदी पर हाथ साफ करके फरार हो गए।
बैग में रुपए नहीं पाकर सन्न रह गय किसान

खलचूरी की दुकान पर भुगतान करने के लिए जैसे ही उसने बैग से नोट निकालना चाहा तो वह खाली था। यह देखकर रामचरण के होश उड़ गए। उसके बाद उसने कोतवाली पहुंचकर नकदी चोरी होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरन्त हरकत में आई तथा शहर समेत विभिन्न रास्तों की नाकाबंदी करवाई। इसके बाद पुलिस ने अभय कमाण्ड सेन्टर पर उस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो नोट उड़ाने वाले दोनो युवक नजर आए। जो कि किरण मार्केट से होते हुए पुरानी सिविल लाइन्स क्षेत्र गुरुद्वारे की गली से होकर झालावाड़ रोड की और जाते नजर आए। इसमें बाइक चालक चेक की सफेद शर्ट तथा पीछे बैठा युवक कत्थई रंग की शर्ट में नजर आया।
कर रहे थे पीछा

किसान के घर में शादी होना है। इसके लिए ही वह सामान खरीदने के लिए ट्रैक्टर भी साथ लेकर आया था। सूत्रों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला की नोट उड़ाने वाले युवक उसका पहले से ही पीछा कर रहे थे। यानी कि उन्हें पता था कि किसान के पास नकदी है। वे अस्पताल रोड पर भी धर्मादा चौराहे के समीप किसान के रुकने पर बाइक पर से उतरते नजर आए।
नोट उड़ाने वाले चोरों की तलाशी के लिए टीमें भिजवाई गई हैं। वहीं क्षेत्र के थानों पर नाकेबंदी भी करवाई गई है। जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ओमेन्द्र शेखावत, पुलिस उपाधीक्षक

Hindi News/ Baran / वारदात : किसान के बैग से दिनदहाड़े तीन लाख रुपए उड़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो