scriptस्कूल बंद हुए तो वर्दी पहन फर्जी दरोगा बना टीचर, एसपी काे चिट्ठी लिख पत्नी ने पकड़वाया | Wife complained to SP Husband has become a fake sub-inspector | Patrika News
बलरामपुर

स्कूल बंद हुए तो वर्दी पहन फर्जी दरोगा बना टीचर, एसपी काे चिट्ठी लिख पत्नी ने पकड़वाया

कोरोना में स्कूल बंद हुए ताे एक सरकारी टीचर ने दरोगा की वर्दी बनवा ली और लोगों से अवैध वसूली करने लगा। एक दिन पत्नी काे भी वर्दी का रूआब दिखाया तो

बलरामपुरAug 23, 2021 / 06:06 pm

shivmani tyagi

up_police.jpg

फर्जी दरोगा

रामपुर ( rampur ) सरकारी स्कूल में तैनात एक टीचर के दिमाग में दरोगा बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने बिना वर्दी की गरिमा को समझे ही पुलिस की वर्दी सिलवाई और दरोगा बन गया। मार्केट से पीतल के स्टार खरीदकर उसने अपने कंधों पर सजा लिए लोगों पर रॉब गालिब करने लगा। यह सब करने के लिए टीचर की पत्नी ने इंकार किया लेकिन वह नहीं माना और पत्नी के साथ ही मारपीट कर दी। दरोगा की मारपीट से तंग आकर पत्नि ने अपने पति की काली करतूत का खुलासा करने के लिए एसपी अंकित मित्तल को लिखित शिकायत की। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी टीचर दरोगा के खिलाफ केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
एसपी रामपुर ( SP rampur ) अंकित मित्तल ने बताया कि एक महिला जो कथित दरोगा टीचर की पत्नि है उन्होंने शिकायत की थी कि उसके पति फर्जी दरोगा बनकर इलाके में लोगों पर रॉब जमाते हैं उनकी गम्भीर शिकायत पर थाना टांडा पुलिस ने केस फाइल करके जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आगे की कार्येवाही की जाएगी। आरोपी फर्जी दरोगा का एक भाई पुलिस में दरोगा है। अचानक दूसरे भाई को भी दरोगा ( police sub inspector ) बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि ये फर्जी दरोगा बनकर लोगों को धमकाने लगा । मामले की शिकायत जब इनकी पत्नि ने पुलिस में की तो ये ज़नाब घर से फरार हो गए। पुलिस इसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

5 सितंबर की मुजफ्फरनगर किसान पंचायत तय करेगी पश्चिमी की हवा का रूख

फर्जी दरोगा थाना टांडा इलाके में रहने वाला है वहीं के एक सरकारी स्कूल में बच्चों को शिक्षा देता है लेकिन पिछले कई महीनों से पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों को रॉब जमाना था इलाके में अब फर्जी दरोगा को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।अब सभी काे फर्जी दरोगा की गिरफ्तारी का इंतजार है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि वह अपने भाई की वर्दी पहनता था।

Hindi News/ Balrampur / स्कूल बंद हुए तो वर्दी पहन फर्जी दरोगा बना टीचर, एसपी काे चिट्ठी लिख पत्नी ने पकड़वाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो