scriptChhattisgarh Incident: तालाब में डूबने से 2 मासूम की मौत, खेलते-खेलते हुआ हादसा…गांव में पसरा मातम | Chhattisgarh Incident: 2 innocent died due to drowning in pond | Patrika News
बालोद

Chhattisgarh Incident: तालाब में डूबने से 2 मासूम की मौत, खेलते-खेलते हुआ हादसा…गांव में पसरा मातम

Balod Incident News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में तालाब में डूबने से 2 मासूम बच्चे की मौत हो गई। इस घटना से परिवार व गांव में मातम पसर गया। मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है।

बालोदJul 21, 2024 / 11:38 am

Khyati Parihar

Chhattisgarh Incident
CG News: बालोद जिला के अंतिम छोर पर मौजूद गांव व थाना गुंडरदेही क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम डौकीडीह में शुक्रवार शाम 7 बजे भाठापारा तालाब में दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। मृतक मयंक साहू पिता गजेंद्र साहू उम्र 4 वर्ष 11 माह और लक्की साहू पिता नीलांबर साहू उम्र 4 वर्ष 8 माह 8 दिन का था। दोनों दोस्त थे और एक साथ खेलने के लिए घर से हमेशा निकलते थे। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
पुलिस ने बताया कि 19 जुलाई शाम 7:30 बजे घर वालों को पता चला कि दोनों बच्चे अभी तक घर नहीं आए हैं। फिर मोहल्ले में उनकी खोजबीन की। खोजते-खोजते भाठापारा तालाब में जाकर देखा तो मयंक साहू का चप्पल तालाब पार रखा था फिर ग्रामीणों को आशंका हुई कि कहीं बच्चे तालाब में तो डूब नहीं गए हैं। इसके बाद मछली जाल के सहारे देखा तो सबसे पहले मयंक साहू का शव मिला। थोड़ी देर बाद लक्की साहू का शव मिला।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh incident: बड़ा हादसा! करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत, दूसरी घायल

ग्रामीणों ने गांव के कोटवार को सूचना दी। कोटवार ने थाना गुंडरदेही में जानकारी दी। थाना प्रभारी वीना यादव के मार्गदर्शन में एसआई डोमनलाल साहू और लता तिवारी ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए गुंडरदेही भेजा। दोनों बच्चों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद बच्चों का शव उनके परिजनों को सौंपा गया। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Hindi News/ Balod / Chhattisgarh Incident: तालाब में डूबने से 2 मासूम की मौत, खेलते-खेलते हुआ हादसा…गांव में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो