scriptCG Road Accident: कार और बाइक के बीच सीधी टक्कर के बाद लगी आग, बाल-बाल बचे लोग, एक गंभीर | Patrika News
बालोद

CG Road Accident: कार और बाइक के बीच सीधी टक्कर के बाद लगी आग, बाल-बाल बचे लोग, एक गंभीर

CG Road accident: बलोद में सामने आए हादसे में एक युवक गंभीर रुप से गया हो गया है। बताया कि कार और बाइक में जोरदार टक्कर के बाद बाइक में आग भड़क गई…

बालोदJul 23, 2024 / 07:56 am

चंदू निर्मलकर

प्रतीकात्मक तस्वीर

CG Road Accident: बलोद के नेशनल हाइवे में रविवार शाम 6 बजे शिवनाथ कॉम्प्लेक्स के पास मोटरसाइकिल व कार में भिड़ंत हो गई। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।कार चालक भी घटना में बाल-बाल बच गया। घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

CG Road Accident: हादसे में बाइक जलकर खाक

हादसा इतना भयानक था कि बाइक और कार की टक्कर के बाद बाइक जलकर खाक हो गई। बाइक चालक दूर सड़क पर गिरा, वरना बाइक के साथ घायल व्यक्ति भी आग की चपेट में आ जाता।
CG Road Accident
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: तेज रफ्तार का कहर! कार ने फाइनेंस कर्मचारी को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत

शोक कार्यक्रम से वापस जा रहा था कार चालक

कार सवार जितेंद्र साहू अपने बच्चे के साथ ग्राम फुंडा में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव भानुप्रतापपुर जा रहा था। शिवनाथ काम्प्लेक्स के पास तेज रफ्तार बाइक चालक ग्राम सांकरी (पैरी) निवासी देवराज निषाद (45) सीधे कार से टकरा गया। कोतवाली पुलिस की टीम और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि कोतवाली पुलिस के आरक्षक बनवाली साहू, मोहन कोकिला सहित अन्य युवाओं ने बाइक में लगी आग को बुझा ली। घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में कार चालक जितेंद्र साहू और उसके बच्चे को मामूली चोटें आई हैं।

Hindi News/ Balod / CG Road Accident: कार और बाइक के बीच सीधी टक्कर के बाद लगी आग, बाल-बाल बचे लोग, एक गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो