scriptBallia News: सड़क दुर्घटना में प्रोफेसर की मौत, पसरा मातम | Ballia News: Death in road accident, mourning spread | Patrika News
बलिया

Ballia News: सड़क दुर्घटना में प्रोफेसर की मौत, पसरा मातम

बलिया जिले के संवरा निवासी 45 वर्षीय असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर चंदन गुप्ता की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। डॉक्टर चंदन गुप्ता रसड़ा के मथुरा पीजी कॉलेज में समाजशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर थे।

बलियाSep 27, 2024 / 11:33 am

Abhishek Singh

cg road accident
Accident News: बलिया जिले के संवरा निवासी 45 वर्षीय असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर चंदन गुप्ता की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। डॉक्टर चंदन गुप्ता रसड़ा के मथुरा पीजी कॉलेज में समाजशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर थे। वह समाजवादी शिक्षक सभा बलिया के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष भी थे।
मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर चंदन गुप्ता अपने गांव के शिक्षक मित्र के साथ बाइक पर बैठ कर कहीं जा रहे थे। जैसे ही वह नींबू चट्टी के पास पहुंचे पीछे से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से पीछे बैठे डॉक्टर चंदन गुप्ता को गंभीर चोट आई। जबकि साथी शिक्षक को मामूली चोट ही आई। दोनों घायलों स्थानीय सीएचसी पर पहुंचाया गया,जहां डॉक्टरों ने डॉक्टर चंदन गुप्ता को हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उन्हें ले कर मऊ के निजी अस्पताल आए जहां इलाज के दौरान रात में ही उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Hindi News / Ballia / Ballia News: सड़क दुर्घटना में प्रोफेसर की मौत, पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो