scriptBahraich News: गोंडा- बहराइच रेल प्रखंड पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम | Patrika News
बहराइच

Bahraich News: गोंडा- बहराइच रेल प्रखंड पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Bahraich News: गोंडा- बहराइच रेल प्रखंड पर एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। परिजनों तक सूचना पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे घटनाक्रम का जांच कर रही है।

बहराइचSep 21, 2024 / 03:51 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich News

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

Bahraich News: गोंडा- बहराइच रेल प्रखंड पर पयागपुर थाना क्षेत्र के सरसा गांव के पास शनिवार को एक युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Bahraich News: गोंडा- बहराइच रेल प्रखंड पर ट्रेन से कट कर युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान पयागपुर थाना क्षेत्र के सरसा गांव के रहने वाले शिवदयाल 22 वर्ष पुत्र जगदीश के रूप में हुई है। पुलिस अभी इस बात का पता लग रही है, कि युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दी है। या फिर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है। जिस स्थान पर युवक की मौत हुई है। वहां से गांव की दूरी महज 500 मीटर है। पयागपुर थानाध्यक्ष करुणाकर पांडे ने बताया कि डेमू ट्रेन से कट कर युवक की मौत हुई है। शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Hindi News / Bahraich / Bahraich News: गोंडा- बहराइच रेल प्रखंड पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो