scriptयूपी में टला बड़ा रेल हादसा, दो ट्रेन आमने-सामने आई, हो सकती थी भिड़ंत | Major rail accident averted in UP two trains could have collided | Patrika News
बागपत

यूपी में टला बड़ा रेल हादसा, दो ट्रेन आमने-सामने आई, हो सकती थी भिड़ंत

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को बड़ा रेल हादसा होते-होते बच गया। प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों ने भी शोर मचाया प्लेटफार्म से आधे आगे निकल चुकी ट्रेन रुकवा दी गई। ट्रेन के ड्राइवर ने बताया कि उसे धुंध के कारण सिग्नल दिखाई नहीं दिया था।

बागपतNov 03, 2023 / 02:36 pm

Aman Pandey

Tatkal window

Tatkal window

Uttar Pradesh News: बागपत रोड रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा होने से बच गया। सहारनपुर से आई पैसेंजर ट्रेन प्लेट फार्म नंबर एक पर रुकी थी। दिल्ली से आ रही पैसेंजर ट्रेन खेकड़ा में रुकी हुई थी।
दिल्ली वाली ट्रेन को सहारनपुर के लिए बागपत प्लेटफार्म पर पास देना था। खेकड़ा प्लेटफार्म से सहारनपुर जाने के लिए ट्रेन चल दी और बागपत रोड रेलवे स्टेशन से भी दिल्ली के लिए ट्रेन चल दी।
इस वजह से नहीं दिखा सिग्नल
स्टेशन मास्टर ने वॉकी-टॉकी पर शोर मचाते हुए ट्रेन को रुकवाया। वहीं, प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों ने भी शोर मचाया तो प्लेटफार्म से आधे आगे निकल चुकी ट्रेन रुकवा दी गई। ट्रेन के ड्राइवर ने बताया कि उसे धुंध के कारण सिग्नल दिखाई नहीं दिया था। उसके बाद दिल्ली की ओर से आ रही ट्रेन को पास देने के बाद सहारनपुर वाली ट्रेन को दिल्ली की ओर रवाना किया गया।

Hindi News/ Bagpat / यूपी में टला बड़ा रेल हादसा, दो ट्रेन आमने-सामने आई, हो सकती थी भिड़ंत

ट्रेंडिंग वीडियो