scriptएसपी सहित जिलेभर में 600 अधिकारी-कर्मचारियों ने श्रमदान किया | Officers and employees including SP donated their labor | Patrika News
बड़वानी

एसपी सहित जिलेभर में 600 अधिकारी-कर्मचारियों ने श्रमदान किया

-पीएम के आह्वान पर पुलिस विभाग ने चलाया विशेष स्वच्छता अभियान, एसपी सहित जिलेभर में 600 अधिकारी-कर्मचारियों ने श्रमदान किया

बड़वानीJan 19, 2024 / 11:27 am

harinath dwivedi

 Officers and employees including SP donated their labor

Officers and employees including SP donated their labor

खबर ऑनलाइन : विशाल यादव…
बड़वानी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देशों के जिले में एसपी पुनीत गेहलोद के निर्देशन में 16 से 21 जनवरी तक कार्यालयों व थानों में साफ-सफाई का अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान एसपी, एएसपी सहित जिलेभर के 600 से अधिक पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने श्रमदान किया।
गुरुवार को भी एसपी कार्यालय से लेकर बड़वानी कोतवाली, अजाक थाना और जिलेभर के पुलिस थानों व चौकियों पर साफ-सफाई की गई। अभियान में निचले स्तर से आला अधिकारी तक सभी मैदान में उतरे और अपने शासकीय कार्यालयों भवनों, थाना, चौकी पुलिस लाइन आदि सभी की साफ-सफाई की। साथ ही इकाई के सभी थानों मैं रिकॉर्ड रूम, मालखानों को साफ किया।
वृहद स्तर पर पौधरोपण भी किया
एसपी पुनीत गहलोद ने बताया कि एएसपी अनिल पाटीदार सहित जिलेभर में पुलिस के 600 से भी ज्यादा पुलिस कर्मियों ने विशेष स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान किया। इस दौरान रक्षित निरीक्षक चेतन बघेल, एसपी कार्यालय स्टाफ ने एसपी कार्यालय परिसर में वृहद स्तर पर पौधरोपण भी किया। इसी तरह बड़वानी कोतवाली, पाटी, सिलावद, सेंधवा, पलसूद, निवाली, जुलवानिया, राजपुर, अंजड़ सहित अन्य थानों में परिसर व भवन के अंदर सफाई की गई।

Hindi News/ Badwani / एसपी सहित जिलेभर में 600 अधिकारी-कर्मचारियों ने श्रमदान किया

ट्रेंडिंग वीडियो