scriptBADWANI NEWS : विधायक बनने के बाद दी बधाइयां | Congratulations after becoming MLA | Patrika News
बड़वानी

BADWANI NEWS : विधायक बनने के बाद दी बधाइयां

-मंदिरों के दर्शन किए, परिवार के साथ बिताए पल, विधायक बनने के बाद दिनभर चला बधाई देने वालों का तांता

बड़वानीDec 05, 2023 / 12:36 pm

harinath dwivedi

 Congratulations after becoming MLA

Congratulations after becoming MLA

बड़वानी। एक दिन पूर्व विधानसभा की हुई मतगणना में निर्वाचित होने वाले विधायकों का पहले दिन का शेड्यूल काफी व्यस्त रहा। सभी अपने परिवार के बीच रहे। मंदिरों के दर्शन किए, तो दिनभर जीत की बधाईयां देने के लिए कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। महिलाओं ने आरती उतारी, तो तिलक लगाने, पगड़ी पहनाने सहित फूल मालाओं से स्वागत चला।
घर आंगन में नाचे-झूमे
सेंधवा से विधायक चुने गए मोंटू सोलंकी सोमवार को अपने गृहग्राम में रहे। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा बधाई देने का तांता लगा रहा। कार्यकर्ताओं ने उनके घर के बाहर डीजे साउंड पर नाच-गाना कर खुशी मनाई। इसके बाद सोलंकी ने अपने परिवारजन के साथ पल बिताए। उन्होंने बताया कि उनके क्षेत्र की जनता का मत प्राप्त हुआ। मोंटू के गृहग्राम में उनको लीड मिली।
भीलटदेव के दर्शन किए
राजपुर से चुने गए बाला बच्चन परिवार सहित नागलवाड़ी पहुंचे और शिखरधाम भीलटदेव के दर्शन किए। इस दौरान गृहग्राम कासेल से लेकर राजपुर, जुलवानिया, नागलवाड़ी तक कार्यकर्ताओं से भेंट की। बच्चन को अपने गृहग्राम कासेल के दो बूथ से 400 मत की लीड रही।
परिवार के साथ हनुमानजी के दर्शन किए
पानसेमल के नवनिर्वाचित विधायक श्याम बरडे सोमवार को अपने गृहग्राम रामपुरा में रहे। यहां से उनको लीड मिली है। विधायकी का पहला दिन परिवार के साथ बिताया और ग्राम के हनुमान मंदिर में पूजन-दर्शन किए। दिनभर कार्यकर्ताओं व परिचित बधाई देने पहुंचे।
जीतने पर बुजुर्ग को पहनाई पगड़ी
बड़वानी से चुने गए राजन मंडलोई सोमवार सुबह परिवार के साथ रहे। इसके बाद अपने कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मिले। विधानसभा से लोग बधाइयंा देने पहुंचे। ग्राम बालकुआं के बुजुर्ग मंडलोई से मिले पहुंचे। उनके जीतने पर बुजुर्ग की मन्नत पूरी होने पर पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। मंडलोई को अपने वार्ड क्रमांक 19 के दोनों बूथों पर लीड मिली।

Hindi News/ Badwani / BADWANI NEWS : विधायक बनने के बाद दी बधाइयां

ट्रेंडिंग वीडियो