scriptअयोध्या रेपकांड में आया यू-टर्न, मोईद खान के ड्राइवर राजू खान का DNA हुआ मैच, सपा नेता का सैंपल निगेटिव | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या रेपकांड में आया यू-टर्न, मोईद खान के ड्राइवर राजू खान का DNA हुआ मैच, सपा नेता का सैंपल निगेटिव

अयोध्या गैंगरेप मामले बड़ी खबर सामने आ रही है। आरोपी सपा नेता का डीएनए मैच नहीं हुआ है बल्कि नौकर राजू खान का डीएनए मैच हो गया है।

अयोध्याSep 30, 2024 / 08:48 pm

Prateek Pandey

ayodhya rapekaand

मोईद खान के ड्राइवर राजू खान का DNA हुआ मैच

अयोध्या रेपकांड: अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक रेप मामले में नई कड़ी जुड़ गई। वारदात के मुख्य आरोपी बताए जा रहे सपा नेता मोईद खान का डीएनए सैंपल मैच नहीं हुआ बल्कि नौकर राजू का डीएनए सैंपल पॉजिटिव आया है। 
आपको बता दें कि इस मामले सामने आने के बाद प्रदेश सरकार ने एक्शन लेते हुए मोईद को गिरफ्तार कर लिया था और शॉपिंग कांप्लेक्स पर बुलडोजर चला दिया था। अब सामूहिक दुष्कर्म मामले में किसी एक आरोपी का डीएनए मैच होने पर मुकदमा चलेगा।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार ने गौ सेवा आयोग का किया गठन, श्याम बिहारी गुप्ता बनाए गए अध्यक्ष

क्या था पूरा मामला

दरअसल, पूराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा इलाके में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान और नौकर राजू के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। दुष्कर्म के बाद किशोरी के गर्भ में 12 सप्ताह का भ्रूण भी पल रहा था। दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। अब उनकी संपत्तियों को अवैध बताकर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। 
यह भी पढ़ें

मोमोज खाने से एक ही परिवार के 9 लोग हुए बीमार, दुकानदार गिरफ्तार

नाबालिग की मां ने एफआईआर में बताया है कि उनकी बेटी को खेत में काम करने के दौरान ही बेकरी में काम करने वाला राजू खान मिला। राजू उसे लेकर सपा नेता मोईद खान के पास गया था। वहीं पर मोईद ने उसके साथ रेप किया और राजू ने वीडियो बनाया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर कई बार उन्होंने दुष्कर्म को अंजाम दिया गया।

Hindi News / Ayodhya / अयोध्या रेपकांड में आया यू-टर्न, मोईद खान के ड्राइवर राजू खान का DNA हुआ मैच, सपा नेता का सैंपल निगेटिव

ट्रेंडिंग वीडियो