scriptPHOTOS: गुरुग्राम में डिवाइडर और पेड़ से टकराकर 1.5 करोड़ की हाईस्पीड लग्जरी कार का हुआ ये हाल | Patrika News
ऑटोमोबाइल

PHOTOS: गुरुग्राम में डिवाइडर और पेड़ से टकराकर 1.5 करोड़ की हाईस्पीड लग्जरी कार का हुआ ये हाल

6 Photos
1 year ago
1/6


1.37 करोड़ रुपए से शुरू होकर 2.54 करोड़ रुपए तक ऑनरोड आने वाली Porsche 718 लग्जरी स्पोटर्स कार के एक्सीडेंट की खबर गुरुग्राम से गुरुवार को सामने आई है। हाईस्पीड स्पोर्ट्स कार का गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर भीषण एक्सीडेंट हुआ। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। जिससे यह कार बुरी तरह से जल गई।

2/6

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, तेज रफ्तार लग्जरी कार सड़क पर एक पेड़ और डिवाइडर से टकरा गई। नतीजा यह हुआ कि कार में रखा ज्वलनशील पदार्थ आग की चपेट में आ गया और कार जलकर राख हो गई। हादसा गुरुवार तड़के गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर हुआ।

3/6

रिपोर्टों से पता चलता है कि पोर्श का चालक घटना के पक्ष में भागने में सफल रहा, और कोई घायल नहीं हुआ। हालांकि, चालक या कार के मालिक का अभी पता नहीं चला है। इस महंगी कार के हादसे के बाद यूं जलकर राख होने पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

4/6

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में एक लाल रंग की कार बुरी तरह से जली नजर आ रही है। दुर्घटना ने वाहन के अगले हिस्से को नष्ट कर दिया, और बाकी आग की लपटों में जल गए। कार के केवल पिघले और विकृत धातु के पुर्जे ही बचे हैं।

5/6

इस बीच, कार के पिछले हिस्से पर पोर्श मोनोग्राम दुर्घटना के बाद अभी भी दिखाई देता है और ऐसा लगता है कि एकमात्र हिस्सा बरकरार है। पोर्श 718 कार की बात करें तो हाईस्पीड अत्याधुनिक कार है। इस कार में मात्र दो लोगों की सीटिंग कैपेसिटी है।

6/6

पोर्श 718 कार का इंजन 6500 आरपीएम पर 295 बीएचपी की पावर और 1950-4500 आरपीएम पर 380 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। यह कार 3.4 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंचा सकता है, जबकि 0-200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 10.9 सेकेंड में हासिल कर लेती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.