scriptMP Crime: 11 साल बाद…पिता ने ऐसे लिया बेटे की मौत का बदला, जानकर दहल जाएंगे | MP Crime After 11 years father avenge his son's death | Patrika News
अनूपपुर

MP Crime: 11 साल बाद…पिता ने ऐसे लिया बेटे की मौत का बदला, जानकर दहल जाएंगे

MP Crime: एक बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए 11 साल तक पिता अपने दूसरे बेटे के बड़े होने का इंतजार करता रहा और फिर लिया बदला..

अनूपपुरJun 25, 2024 / 08:23 pm

Shailendra Sharma

anuppur murder
MP Crime: मध्यप्रदेश के अनूपपुर में एक पिता ने 11 साल बाद अपने बेटे की मौत का बदला मर्डर कर लिया। पिता 11 साल तक बदले की आग में अपने दूसरे बेटे के बड़े होने के इंतजार कर रहा था और बीते दिनों जब उसे मौका मिला तो उसने अपने दूसरे बेटे व भांजे के साथ मिलकर एक खौफनाक अंजाम को दे डाला। बेटे की बदली की आग में पिता इस कदर जल रहा था कि उसने पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

बाजार से लौटते वक्त बेरहमी से मार डाला

मामला अनूपपुर जिले के लोहरिन टोला गांव का है। यहां रहने वाले वंश गोपाल यादव की 20 जून को बड़ी ही बेरहमी से पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। 21 जून को मृतक वंश गोपाल के भाई ने पुलिस थाने में पहुंचकर भाई की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मृतक के भाई लल्लन यादव ने बताया कि वो 20 जून की रात छोटे भाई वंश गोपाल के साथ बाजार से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में बाबूलाल, उसका बेटा राघवेन्द्र, धनेश्वर और भांजे पुष्पराज ने उन पर हमला कर दिया। वो किसी तरह जान बचाकर भाग निकला लेकिन आरोपियों ने मिलकर उसके छोटे भाई वंश गोपाल को मार डाला।
यह भी पढ़ें

Video में देखिए पूर्व विधायक को डंडा लेकर मारने दौड़े संत सीताराम, ये है पूरा मामला

11 साल बाद लिया बेटे की मौत का बदला

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि आरोपी बाबूलाल अपने दोनों बेटों व भांजे से कह रहा था कि दोनों में से किसी को मत छोड़ना जो होगा देख लेगें। पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात में शामिल राघवेन्द्र, धनेश्वर और पुष्पराज को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाबूलाल फरार है। बताया गया है कि 11 साल पहले लल्लन यादव ने बाबूलाल के बेटे की हत्या करा दी थी और तभी से लल्लन यादव बदले की आग में जल रहा था और अब उसने बेटे की हत्या का बदला वंश गोपाल की हत्या कर लिया है।
यह भी पढ़ें

बीवी के सामने बेईज्जत किया तो लिया बदला, बड़ा खुलासा


Hindi News / Anuppur / MP Crime: 11 साल बाद…पिता ने ऐसे लिया बेटे की मौत का बदला, जानकर दहल जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो