scriptमहिला के टुकड़े-टुकड़े कर लाश को थैलों में पैक कर जंगल में फेंका, सिर-हाथ और टांग अलग-अलग मिले | woman's body was cut into pieces, packed in bags and thrown in the forest | Patrika News
अमरोहा

महिला के टुकड़े-टुकड़े कर लाश को थैलों में पैक कर जंगल में फेंका, सिर-हाथ और टांग अलग-अलग मिले

अमरोहा में 30 साल महिला की निर्मम हत्या कर दी। लाश के टुकड़े कर उसे जंगल में फेंक दिया गया। पुलिस महिला की पहचान करवाने की कोशिश कर रही है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर लगाया गया है।

अमरोहाFeb 27, 2024 / 03:48 pm

Upendra Singh

amroha News

amroha News

अमरोहा में 30 साल की महिला की हत्या कर दी। लाश के टुकड़े करके थैलों में पैक करने के बाद जंगल में फेक दिया। महिला का सिर, एक हाथ, टांग और गुप्तांगों को शरीर से अलग कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल की। लाश की पहचान अभी तक नहीं हो पाई। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस पर मोर्चरी में रखवा दिया है।
मामला नौगांवा सादात थाने के याहियापुर चौराहे से 200 मीटर दूर जंगल का है। पुलिस पिकेट लगती है। मंगलवार सुबह स्‍थानीया लोग खेत पर निकले। उन्होंने यूकेलिप्टस के पेड़ों के नीचे कुछ थैलियां पड़ी हुई देखीं। आसपास पक्षी मंडरा रहे थे।
यह भी पढ़ें

Rajya Sabha Election 2024: ओमप्रकाश राजभर के एक विधायक ने भाजपा को नहीं सपा को दिया वोट!


महिला ने सलवार और कुर्ता पहन रखा था। थोड़ी देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष पंकज तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की।
अमरोहा की ताजा खबरें: Amroha News in Hindi


तलाशी के दौरान महिला के हाथ, पैर, सिर और अन्य शरीर थैलों से बरामद हुए। महिला की निर्मम हत्या देखकर लोगों के होश उड़ गए पुलिस भी अचंभित रह गई। अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या कहीं दूसरे स्थान पर करने के बाद यहां जंगल में फेंका गया है।

सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि मृतक महिला की उम्र करीब तीस साल है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। महिला को किसी धारदार हथियार से काटा गया और कितने टुकड़े किए गए, फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। फिलहाल शव की पहचान करने के प्रयास किया जा रहे हैं। खुलासे के लिए तीन टीमें काम कर रही हैं।

Hindi News/ Amroha / महिला के टुकड़े-टुकड़े कर लाश को थैलों में पैक कर जंगल में फेंका, सिर-हाथ और टांग अलग-अलग मिले

ट्रेंडिंग वीडियो