scriptAmroha News: अमरोहा शादी समारोह में तंदूरी रोटी मांगने पर हंगामा, जमकर हुई मारपीट | Uproar over asking for tandoori roti at Amroha wedding ceremony | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा शादी समारोह में तंदूरी रोटी मांगने पर हंगामा, जमकर हुई मारपीट

Amroha News: यूपी के अमरोहा में शादी समारोह के दौरान तंदूरी रोटी मांगने पर हंगामा हो गया। रोटी बना रहे कारीगर ने लोहे का सरिया मार दिया। इसके बाद जमकर मारपीट हुई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

अमरोहाJul 20, 2024 / 09:55 pm

Mohd Danish

Uproar over asking for tandoori roti at Amroha wedding ceremony

Amroha News In Hindi

Amroha News In Hindi: अमरोहा शहर के एक बैंक्वेट हाल में शादी समारोह के दौरान तंदूरी रोटी मांगने पर हंगामा हो गया। जिसके बाद जमकर मारपीट हुई। घटना नवादा मार्ग पर स्थित एक बैंक्वेट हाल की बताई जा रही है। शादी समारोह के दौरान खाने के स्टाल पर रोटी खत्म हो गई। खाना खा रहे कुछ बाराती तंदूर के पास पहुंचे तथा कारीगर से रोटी मांगने लगे।
आरोप है कि कारीगर ने रोटी देने से मना कर दिया। जिस पर बारातियों की कारीगर से कहासुनी हो गई। आरोप है कि कारीगर ने तंदूर से सरिया निकालकर एक बाराती के मार दिया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। इस पर मारपीट शुरू हो गई। जिससे समारोह में अफरा-तफरी मच गई। भीड़ में शामिल किसी ने घटना का वीडियो बनाया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की बात कही।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: अमरोहा शादी समारोह में तंदूरी रोटी मांगने पर हंगामा, जमकर हुई मारपीट

ट्रेंडिंग वीडियो