scriptबसपा से सस्पेंड होने के बाद दानिश अली ने क्यों कहा-हां, मैंने जुर्म किया है? | suspended from BSP Danish Ali said Yes I have committed a crime | Patrika News
अमरोहा

बसपा से सस्पेंड होने के बाद दानिश अली ने क्यों कहा-हां, मैंने जुर्म किया है?

Amroha News: बीएसपी से निलंबित किए गए सांसद दानिश अली ने उनके ऊपर लिए गए एक्शन पर प्रतिक्रिया दी है।

अमरोहाDec 10, 2023 / 05:05 am

Mohd Danish

suspended from BSP Danish Ali said Yes I have committed a crime
Amroha News Today: बहुजन समाज पार्टी से शनिवार 9 दिसंबर को निकाले जाने के बाद सांसद दानिश अली की पहली प्रतिक्रया आई है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। दानिश अली को यह कहते हुए बीएसपी से निकाला गया है कि उन्होंने पार्टी की विचारधारा, नीतियों और अनुशासन का पालन नहीं किया।
क्या बोले सांसद दानिश अली?
निलंबित बीएसपी नेता दानिश अली ने कहा कि मैं इतना ही कहूंगा कि बहन कुमारी मायावती जी का हमेशा मैं शुक्रगुजार रहूंगा कि उन्होंने मुझे बहुजन समाज पार्टी का टिकट देकर लोकसभा का सदस्य बनने में मेरी मदद की। बहन जी ने मुझे बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा में संसदीय दल का नेता भी बनाया। मुझे सदैव उनका असीम स्नेह और समर्थन मिला है। उनका आज का फैसला जरूर दुर्भाग्यपूर्ण है।
कभी पार्टी विरोध काम नहीं किया
सांसद दानिश अली बोले मैंने अपनी पूरी मेहनत और लगन के साथ बहुजन समाज पार्टी को मजबूत करने का भरसक प्रयास किया और कभी भी किसी प्रकार का पार्टी विरोधी काम नहीं किया है। इस बात की गवाह मेरे अमरोहा की जनता है।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका के घर पहुंचे युवक को परिजनों ने किया पुलिस के हवाले, युवती ने कोतवाली में पहनाई जयमाला

बीएसपी ने दानिश अली को लेकर क्या कहा?
बीएसपी की ओर से दानिश अली के निलंबन को लेकर दिए गए बयान में कहा गया है कि आपको अनेकों बार मौखिक रूप से कहा गया है कि आप पार्टी की नीतियों, विचारधारा और अनुशासन के विरुद्ध जाकर कोई भी बयानबाजी और कृत्य आदि न करें लेकिन इसके बाद भी आप लगातार पार्टी के विरुद्ध जाकर कृत्य/कार्य करते आ रहे हैं। बयान में कहा गया कि अब पार्टी हित में आपको बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।
पार्टी से किया निलंबित, जानिए वजह
दानिश अली ने कहा कि चंद पूंजीपतियों द्वारा जनता कि संपत्तियों की लूट के खिलाफ आवाज उठाई है। यही सच्ची जनसेवा है। यदि ऐसा करना जुर्म है तो मैंने यह किया है, मैं इसकी सजा भुगतने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि अमरोहा की जनता को वह आश्वस्त करना चाहते हैं कि उनकी सेवा में हमेशा हाजिर हैं।

Hindi News/ Amroha / बसपा से सस्पेंड होने के बाद दानिश अली ने क्यों कहा-हां, मैंने जुर्म किया है?

ट्रेंडिंग वीडियो