scriptराजनीति की जगह खेल का दंगल, भाजपा विधायक की गेंदों पर मोहम्मद शमी ने लगाए चौके-छक्के | Mohammed Shami hit fours and sixes on balls of BJP MLA in Amroha | Patrika News
अमरोहा

राजनीति की जगह खेल का दंगल, भाजपा विधायक की गेंदों पर मोहम्मद शमी ने लगाए चौके-छक्के

Amroha News: भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से अमरोहा में उनके फार्म हाउस पर मुलाकात की। इस दौरान विधायक ने शमी को रामपुरी चाकू भी भेंट किया।

अमरोहाDec 07, 2023 / 10:26 am

Mohd Danish

Mohammed Shami hit fours and sixes on balls of BJP MLA in Amroha
Amroha News Today: बतादें कि शहर विधायक आकाश सक्सेना ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से अमरोहा में उनके फार्म हाउस पर मुलाकात की। उन्हें रामपुर आने का न्यौता दिया। कहा कि शमी ने अपनी मेहनत से देश का नाम दुनिया में रोशन किया। इस दौरान विधायक ने मैच खेलते हुए गेंदबाजी की। शमी ने विधायक की गेंदों पर खूब चौके-छक्के लगाए।
विधायक ने शमी से की राजनीति पर चर्चा
बुधवार को क्रिकेटर मोहम्मद शमी से भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने मुलाकात की। दोपहर करीब तीन बजे विधायक मोहम्मद शमी के आवास पर पहुंच गए। जहां दोनों के बीच घंटों तक बातचीत चली। शमी ने क्रिकेट से जुड़े अपने अनुभव साझा किए तो विधायक ने शमी से राजनीति को लेकर चर्चा की।
यह भी पढ़ें

यूपी में आज इन इलाकों में बारिश का अनुमान, अब पड़ेगी कड़ाके की ठंड

विधायक की गेंदों पर शमी ने लगाए चौके-छक्के
विधायक ने कहा कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन खिलाड़ी के साथ ही साथ बेहतरीन इंसान भी हैं। इस देश का युवा मोहम्मद शमी को इसलिए आदर्श मानता है कि क्योंकि वह शमी के संघर्ष को अच्छी तरह से जानता है। मुलाकात के दौरान विधायक ने शमी के साथ मैच खेला। जिसमें विधायक गेंदबाज और शमी बल्लेबाजी के रूप में नजर आए। विधायक की गेंदों पर शमी ने चौके-छक्के मारे तो लोगों ने जमकर तालियां बजाईं। इस दौरान विधायक ने शमी को रामपुरी चाकू भी भेंट किया।

Hindi News/ Amroha / राजनीति की जगह खेल का दंगल, भाजपा विधायक की गेंदों पर मोहम्मद शमी ने लगाए चौके-छक्के

ट्रेंडिंग वीडियो