scriptहत्यारोपी ने फंदा लगाकर दी जान, दो दिन पहले दोस्त का किया था मर्डर, पुलिस में मच गया हड़कंप | Killer commits suicide by hanging himself in Amroha | Patrika News
अमरोहा

हत्यारोपी ने फंदा लगाकर दी जान, दो दिन पहले दोस्त का किया था मर्डर, पुलिस में मच गया हड़कंप

Amroha News: दो दिन पहले फाजिल हत्याकांड को अंजाम देने वाले मुस्लिम अब्बास ने जिला अस्पताल में आत्महत्या कर ली है। पुलिस पूरी घटना की जांच में लगी है।

अमरोहाDec 01, 2023 / 02:08 pm

Mohd Danish

Killer commits suicide by hanging himself in Amroha
Amroha Crime: अमरोहा जिले के नौगावां सादात में दो दिन पूर्व हुए फाजिल हत्याकांड में हत्यारोपी दोस्त मुस्लिम उर्फ राजा ने जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में बने टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इलाज के दौरान उसने ये आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों की सुपुर्दगी में देते हुए जांच शुरू कर दी है।
अज्ञात हमलावरों ने किया था हमला
नौगावां सादात के मोहल्ला फखरपुरा शाह फरीद निवासी नगर पंचायत में संविदा पर तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मोहम्मद निहाल का 21 वर्षीय बेटा फाजिल सोमवार शाम अमरोहा से आटा लाने की बात कहकर घर से निकला था। कस्बे के ही मोहल्ला हफ्ता बाजार निवासी दोस्त मोहम्मद मुस्लिम उर्फ राजा के साथ वह बाइक से गया था। इसी बीच दोनों अमरोहा से अलग बसतापुर रोड पर चले गए। मुस्लिम उर्फ राजा के मुताबिक यहां अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया।
फाजिल का शव झाड़ियों के पास मिला
हमले के बाद लहूलुहान राजा वहां से जान बचाकर घर पहुंच गया। जबकि फाजिल बाइक के साथ घटनास्थल पर जूझता रहा। परिजनों ने मुस्लिम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। वहीं हमले की खबर मिलने पर मोहम्मद निहाल और परिवार के बाकी लोग फाजिल की तलाश में जुट गए। रातभर उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। मंगलवार सुबह फाजिल का शव बसतापुर रोड पर संचालित गोशाला के पास झाड़ियों के बीच पड़ा मिला।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की हुई थी पुष्टि
उसके शरीर पर गहरे घाव मिले, हाथ की नस भी कटी थी। सूचना पर सीओ अंजलि कटारिया, इंस्पेक्टर पंकज तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मुस्लिम की बाइक और दो मोबाइल वहां पड़े मिले। घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फाजिल के सिर व कमर में गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद हवाई अड्डे से उड़ान की तैयारी पूरी, जल्द शुरू होगी सेवा, जान लें ये खास बात

मुस्लिम ने टॉयलेट में फांसी लगाकर की आत्महत्या
हरकत में आई पुलिस ने फाजिल व मुस्लिम के मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिए जांच को आगे बढ़ाया। मामले में फाजिल के परिजनों की तहरीर पर मुस्लिम उर्फ राजा के खिलाफ रुपयों के लेनदेन से जुड़े विवाद में हत्या करने के आरोप में रिपोर्ट भी दर्ज की। इस बीच मेरठ में इलाज के बाद गुरुवार शाम मुस्लिम के परिजन उसे जिला अस्पताल ले आए। यहां प्राइवेट रुम में उसका इलाज जारी था, जहां गुरुवार रात उसने टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द किया
जानकारी पर अस्पताल प्रशासन संग आला पुलिस अफसरों तक हड़कंप मच गया। पुलिस अफसरों के मुताबिक मुस्लिम ने अपने ही मफलर से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की है। फिलहाल वीडियोग्राफी के बीच तीन चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके शव को परिजनों के सुपुर्द कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Amroha / हत्यारोपी ने फंदा लगाकर दी जान, दो दिन पहले दोस्त का किया था मर्डर, पुलिस में मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो