scriptबच्चों को पढ़ाने की बजाय क्लासरूम में सो गए गुरुजी, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में मचा हड़कंप | Instead of teaching children in Amroha teacher slept in the classroom | Patrika News
अमरोहा

बच्चों को पढ़ाने की बजाय क्लासरूम में सो गए गुरुजी, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में मचा हड़कंप

Amroha News: यूपी के अमरोहा में एक प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक का क्लासरूम की बेंच पर लेटकर खर्राटे भरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जबकि बच्चे पेड़ के नीचे खुद पढ़ते नजर आए।

अमरोहाJul 21, 2024 / 06:08 pm

Mohd Danish

Instead of teaching children in Amroha teacher slept in the classroom

बच्चों को पढ़ाने की बजाय क्लासरूम में सो गए गुरुजी

Amroha News Today: अमरोहा से गुरु पूर्णिमा पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक प्राथमिक विद्यालक के अध्यापक क्लासरूम की बेंच पर लेटकर खर्राटे भर रहे हैं। जबकि बच्चे पेड़ के नीचे खुद को पढ़ाते नजर आए। वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है।
ये मामला गंगेश्वरी विकास खंड गंगेश्वरी के संविलियन विद्यालय हैदलपुर का है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को ग्रामीण अचानक स्कूल पहुंच गए। जहां देखा तो बच्चे खुद ही पेड़ के नीचे बैठकर पढ़ रहे हैं। बच्चे शोर मचा रहे थे। पूछताछ करने पर बच्चों ने बताया कि मास्टर साहब अपने ऑफिस में आराम फरमा रहे हैं। ग्रामीण कार्यालय में पहुंचे तो गुरुजी मेज पर पैर रखकर बेंच पर सोए हुए थे। उन्हें ग्रामीणों के यहां आने की भनक भी नहीं लगी। इस दौरान दूसरा कोई अध्यापक स्कूल में मौजूद नहीं था।
यह भी पढ़ें

यूपी में 22 जुलाई से तीन दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ग्रामीणों ने पढ़ाने के समय में खर्राटे भर रहे गुरु जी की वीडियो बना ली। इसके बाद ग्रामीणों ने बच्चों से मास्टर साहब का नाम पूछा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि शिक्षा व्यवस्था का मखौल बनाकर रख दिया गया है। पूरे मामले की शिकायत विभागीय अधिकारियों से की गई है। उधर, रविवार को वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। खंड शिक्षा अधिकारी आरती गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Amroha / बच्चों को पढ़ाने की बजाय क्लासरूम में सो गए गुरुजी, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो